• Breaking News

    अनिल कपूर के साथ यश चोपड़ा के घर के बाहर पहुंचे अनुपम खेर, संघर्ष के दिन याद कर दोनों ने किया लेजेंड को याद

    नई दिल्ली. अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, दोनों अच्छे दोस्त भी हैं. अपनी फिटनेस को लेकर भी ये सितारे काफी कॉन्शेज रहते हैं. दोनों मॉर्निंग वॉक कई बार साथ ही करते हैं. अनुमप खेर ने फिलहाल एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अनिल कपूर के साथ मॉर्निंग वॉक करते हुए यश चोपड़ा (Yash Chopra) के घर के बाहर पहुंचे और यहां पर दोनों ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया.





    अनिल कपूर और अनुपम खेर की स्ट्रगल स्टोरी:





    अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है, 'यश जी के घर के सामने: सुबह सुबह मोर्निंग वॉक पर जाते हुए अनिल कपूर और मैं यश चोपड़ा जी घर के सामने रुके और पुरानी यादें ताज़ा की और आशीर्वाद भी लिया! हमारी (मेरी ख़ासकर) ज़िंदगी में यश जी का बहुत बड़ा योगदान है! शुक्रिया सर जी आपके प्यार और आपके साथ बीते हुए लम्हों के लिए! सौभाग्य से आज चांदनी फिल्म ने 33 साल पूरे कर लिए हैं.'






    https://www.instagram.com/reel/CieKMkgIjll/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    चांदनी फिल्म के 33 साल:

    वहीं अनुपम खेर इस वीडियो में ये कहते नजर आ रहे हैं कि जब वो स्ट्रगल कर रहे थे तो सबसे पहले वो यश चोपड़ा के घर पहुंचे थे. अनुपम खेर एक थ्रियेटर आर्टिस्ट रहे हैं, यहीं से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा प्ले करने के दौरान जब यश चोपड़ा ने उन्हें देख, तभी कह दिया था कि तुम आगे जरूर कुछ करोगा और हुआ भी ऐसा ही. यश चोपड़ा की वैसे तो तमाम फिल्मों में अनुमप खेर नजर आ चुके हैं, लेकिन आज उनकी फिल्म 'चांदनी' के 33 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर भी नजर आए थे.

    वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अपने फिल्मी करियर में काफी संघर्ष किया था. शुरुआती दिनों में बॉलीवुड फिल्मों में उन्हें छोटे-मोटे रोल मिलते थे. उन्होंने भी इस वीडियो में बताया कि वो भी संघर्ष के दिनों में यश चोपड़ा (Yash Chopra) के घर आ चुके हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर के इस वीडियो पर फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.





    No comments