• Breaking News

    रोंगटे खड़े कर देगा सनी देओल की फिल्म 'चुप' का ट्रेलर, सस्पेंस और थ्रिलर का दिखा जबरदस्त मसाला

    नई दिल्ली. सनी देओल (Sunny Deol) की कमबैक फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' (Chup Revenge Of The Artist Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में आपको सस्पेंस, थ्रिल और ट्विस्ट का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा. आर. बाल्की (R Balki) ने फिल्म का निर्देशन किया है. ट्रेलर में सनी देओल का एंग्री यंग मैन का लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगी. 1 मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं.





    अक्षय कुमार ने शेयर किया ट्रेलर 





    अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का ट्रेलर रिलीज किया है. साथ ही उन्होंने अपने दोस्त आर. बाल्की को फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. ये फिल्म एक ऐसे आर्टिस्ट की है जो खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है जो कि सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है. इसके मारने का अंदाज भी काफी अलग है. यह सीरियल किलर पुरानी फिल्मों के जरिए अपने टारगेट को ढूंढता है और फिर उसी अंदाज में मर्डर करता है. 






    https://youtu.be/V51sMMFMWqg




    बिग बी बने म्यूजिक कंपोजर





    गौरतलब है कि 'चुप' की कहानी आर. बाल्की ने लिखी है. अपनी इस फिल्म को उन्होंने एक्टर-डायरेक्टर गुरु दत्त को भी ट्रिब्यूट दिया है. 23 सितंबर को सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. फिल्म का संगीत अमिताभ बच्चन ने कंपोज किया है. अभिनय और सिंगिंग के अलावा अब बिग बी इस फिल्म से म्यूजिक कंपोजर भी बन गए हैं. 





    सनी देओल (Sunny Deol) इस फिल्म से अपना कमबैक करने जा रहे हैं. उनके फैंस उनकी वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं. 'चुप:रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' के ट्रेलर को रिलीज के साथ दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है अब देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती है. 





    चुप रीवेंज ऑफ आर्टिस्‍ट ट्रेलर

    No comments