• Breaking News

    ईशान खट्टर को नहीं पसंद कैटरीना कैफ की ये आदत, कहा 'उनसे कहने का मतलब दीवार से बोलना..

    नई दिल्ली.  करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन चल रहा है जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस शो में सेलेब्स आते हैं और अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में बात करते हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में अब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने को-एक्टर्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आई हैं. इस दौरान ईशान एक्ट्रेस की एक अजीब आदत के बारे में खुलासा करते हैं.





    दरअसल, कॉफी विद करण का 10वां (Koffee With Karan 7) एपिसोड काफी छाया हुआ है. शो में जहां कैटरीना कैफ और उनके को-एक्टर्स ईशान और सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने अपनी अपनी पर्सनल लाइफ पर बातें करके सोशल मीडिया पर गॉसिप का बाजार तैयार कर दिया. वहीं कैटरीना (Katrina Kaif) की एक ऑफस्क्रीन आदत के बारे में भी फैंस को पता चला है. शो के दौरान खुद कैटरीना ईशान खट्टर से अपनी एक ऐसी आदत के बार में उनसे पूछती हैं जो उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करती है.





    'कैटरीना से बात करना मतलब दीवार से कहना'
    शो के दौरान कैटरीना के पूछे जाने पर ईशान खट्टर कहते हैं 'मुझे अफसोस है मैं यह कहने जा रहा हूं. उनकी यब आदत अच्छी है कि जब आप उनसे बात कर रहे होते हैं तो वह काफी ध्यान से आपकी बातें सुनती हैं, लेकिन तब तक जब वह वाकई सुन रही हों. एक प्वॉइंट आता है जब वह आपकी आंखों में देख रही होती हैं, लेकिन उनका ध्यान आपसे हट चुका होता है. अचानक आपको लगने लगेगा कि आप उनसे नहीं दीवार से बातें कर रहे हैं. वहां कोई नहीं खड़ा है'.





    ईशान-सिद्धांत संग कैटरीना की फिल्म
    कॉफी विद करण 7 में कैटरीना, सिद्धांत और ईशान अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए साथ दिखाई दिए. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो कि आने वाले 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.





    No comments