• Breaking News

    जब महेश भट्ट के एक फोन कॉल के बाद फूट-फूटकर रोई थीं विद्या बालन, कहा था- 'मैंने क्या गलत किया..

    नई दिल्ली. विद्या बालन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने बेहतरीन किरदारों के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने समय के साथ खुद को साबित किया है. हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब उनका प्रोफेशनल करियर कुछ खास नहीं चल रहा था, तब डायरेक्टर महेश भट्ट के एक फोन कॉल से उनके दर्द आंसूओं में बह गए थे.





    दरअसल, आज भले ही विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड की एक उम्दा एक्ट्रेस कही जाती हों लेकिन एक समय पर उनकी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप लिस्ट में जा रही थीं. उस समय का जिक्र एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू में भी कर चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का फोन कॉल आने के बाद वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं पा सकी थीं. एक्ट्रेस ने कहा था, 'महेश भट्ट साहब ने रविवार की सुबह मुझे फोन किया और कहा विद्या आई एम सॉरी लेकिन हमारी अधूरी कहानी नहीं चली'.





    फूट-फूटकर रोने लगी थीं विद्या
    एक्ट्रेस के मुताबिक, इसके बाद मैं बेकाबू होकर रोने लगी थी. सिद्धार्थ मुझे चेंबूर के साईं बाबा मंदिर ले गए. भारी बारिश हो रही थी लेकिन जिस तरह से मैं कार में रो रही थी, वह बारिश का मुकाबला कर सकती थी. मैं सोच रही थी कि मैंने क्या गलत किया है और उससे पहले क्या अच्छा किया था? फिर मैंने खुद से कहा कि सब भूल जाना चाहिए और इस यात्रा का आनंद लेना चाहिए. अगर कोई शादी टूट जाती है तो आप यह नहीं कह सकते कि कपल ने कभी एक साथ खुशी के पलों का आनंद नहीं लिया'.

    'हमारी अधूरी कहानी' को लेकर एक्साइटेड थीं विद्या
    साल 2015 में आई इस फिल्म के लिए विद्या बालन काफी एक्साइटेड थीं. उनका कहना था कि वह हमेशा से डायरेक्टर महेश भट्ट संग काम करना चाहती थीं. बता दें कि इस फिल्म से पहले उनकी घनचक्कर, शादी के साइड इफेक्ट्स और बॉबी जासूस समेत तीन फिल्में फ्लॉप हुई थीं. ऐसे में उन्हें इस फिल्म से खासा उम्मीदें थीं.





    No comments