• Breaking News

    गर्लफ्रेंड नाजिला संग ब्रेकअप पर मुनव्वर फारूकी ने दिया रिएक्शन, जानें क्या है सच्चाई

    स्टैंड अप कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियो में रहते हैं. वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘लॉक अप’ का भी हिस्सा रह चुके हैं और वह इस शो के विनर बने थे. विनर बनने के बाद मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड (Munawar Faruqui Girlfriend) नाजिला के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था.





    नाजिला (Nazila) के एक फेमस यूट्यूबर हैं. रिलेशनशिप को पब्लिक करने के बाद दोनों क्यूट कपल्स की लिस्ट में शुमार हो गए थे. यहां तक कि, दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया था. लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. हालांकि, ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि, मुनव्वर और नाजिल का ब्रेकअप हो गया है. अब कॉमेडियन ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.





    नाजिला संग ब्रेकअप पर बोले मुनव्वर

    मुनव्वर फारूकी ने गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ अपने ब्रेकअप रूमर्स को खारिज कर दिया और इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर साबित किया है कि, वह अभी भी नाजिल के साथ रिलेशनशिप में हैं. वीडियो में मुनव्वर अपने और नाजिला के ब्रेकअप पर लिखे आर्टिकल को दिखा रहे हैं और उसके बाद पास में मौजूद नाजिला को भी दिखा रहे हैं, जो गोला खा रही हैं. वीडियो में दोनों को ब्रेकअप आर्टिकल पर हंसते हुए देखा जा सकता है और मुनव्वर ये भी कहते हैं, “क्या फूंक रहे ये लोग?” इस वीडियो से साफ है कि, मुनव्वर और नाजिल रिलेशनशिप में हैं.






    https://twitter.com/happysoul_101/status/1570471118104055809?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1570471118104055809%7Ctwgr%5E65bdcdd78c2e4a3c5fc6569901a38c295f889dbc%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Ftelevision%2Flock-upp-winner-munawar-faruqui-reacted-on-breakup-rumours-with-girlfriend-nazila-2216859




    ब्रेकअप रूमर्स की थी ये वजह

    बीते दिनों ‘बॉम्बे टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से कहा गया था कि, मुनव्वर और नाजिला एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं. सोर्स ने पोर्टल से कहा, “दोनों अलग हो गए हैं. हाल ही में उन्होंने अब एक साथ नहीं रहने का फैसला किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है.” बताया जा रहा था कि, उनके अलग होने का कारण मुनव्वर की क्लोज फ्रेंड और लॉक अप की कंटेस्टेंट रहीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) थीं. बहरहाल, ये खबरें झूठी साबित हुईं.





    No comments