• Breaking News

    रैपर हनी सिंह का हुआ तलाक, जानिए अपनी पत्नी को कितना देंगे मुआवजा

    नई दिल्ली. चर्चित रैपर-सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) का उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) से तलाक हो गया है. लंबे समय से दोनों के बीच मटमुटाव की खबरें आ रही थीं.


    पिछले साल दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा समेत दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने जैसे आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दाखिल की थी. रिपोर्ट की मानें तो दोनों के बीच हुए तलाक के बाद एक करोड़ रुपये पर समझौता हुआ है. दिल्ली की साकेत फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर एक करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफाफे में पत्नी को सौंप दिया है. 20 मार्च 2023 को मामले की अगली सुनवाई होनी है.





    पत्नी ने मांगा था 10 करोड़ का मुआवजा





    शालिनी तलवार ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कर महिलाओं के संरक्षण अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की थी. 





    गौरतलब है कि हनी सिंह (Honey Singh) ने 2011 में शालिनी तलवार (Shalini Talwar) संग शादी की थी. स्कूल से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. लंबे अफेयर के बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंधे. हनी सिंह के रैप गाने दुनियाभर में मशहूर हैं. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी आवाज दी है, इसके अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी उनके गाने सुनने को मिल चुके हैं.





    No comments