• Breaking News

    कपिल शर्मा की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी किंग का ये अवतार कर देगा आपको हैरान

    बेहतरीन कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब फिल्मी पर्दे पर गंभीर रोल में दिखनेवाले हैं. उनकी फिल्म Zwigato का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. Zwigato फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय की भूमिका में नजर आएंगे जो अपने काम और परिवार के प्रति पूरी तरह से जिम्मेदार दिखाई दे रहा है.





    Zwigato ट्रेलर रिलीज





    Zwigato फिल्म में कपिल शर्मा दो बच्चों के पिता का रोल प्ले कर रहे हैं. साथ ही Zwigato में वो एक डिलीवरी बॉय की भूमिका में नजर आएंगे. कपिल शर्मा का फिल्म में किरदार काफी गंभीर होगा. इससे पहले आपने कॉमेडी किंग का ऐसा अंदाज नहीं देखा होगा. फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है.

    बता दें कि ये फिल्म एक आम आदमी की कहानी पर है जो अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए दिनभर मजदूरों की तरह काम करता है. अपने काम में 100 प्रतिशत देने के बावजूद उसके हाथ सिर्फ निराशा लगती है. बच्चे पिता के काम से संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि घर का खर्चा पूरा ही नहीं हो पा रहा है. पत्नी, पति का हाथ बंटाने के लिए घर के अलावा बाहर का काम भी शुरू कर देती है और फिर शुरू होता है कहानी में एक जबरदस्त ट्विस्ट. फिल्म में शहाणा गोस्वामी कपिल शर्मा की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं.






    https://youtu.be/Cvw6ohO08lU




    कपिल शर्मा का फिल्मी पर्दे पर दिखेगा गंभीर किरदार:

    कपिल शर्मा इससे पहले भी फिल्मी पर्दे पर नजर आ चुके हैं. 'एबीसीडी 2', 'किस किस को प्यार करूं', 'फिरंगी' और 'इट्स माई लाइफ' ये कॉमेडी किंग की कुछ फिल्में रही हैं, जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. Zwigato में कपिल शर्मा का सीरीयस रोल उनके फैंस कितना पसंद आता है ये देखना होगा.

    इन दिनों कॉमेडियन अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapol Sharma Show) में नजर आ रहे हैं. Zwigato के अलावा उनकी फिल्म 'मेगा ब्लॉकबस्टर' का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रश्मिका मंदाना जैसा दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म से सभी का लुक सामने आ चुका है.





    No comments