• Breaking News

    'गुडबाय' का गाना 'द हिक' रिलीज, नशे में धुत डांस फ्लोर पर झूमती दिखीं रश्मिका मंदाना

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना 'द हिक' रिलीज हो गया है. इस गाने में रश्मिका मंदाना क्लब में कमरतोड़ डांस करती नजर आ रही हैं. छोटी ड्रेस में नशे में धुत रश्मिका का ये अवतार आपने इससे पहले नहीं देखा होगा.





    गुडबाय का दूसरा गाना रिलीज





    रश्मिका मंदाना इस गाने में क्लब में डांस करती दिखाई दे रही हैं. फिल्म में रश्मिका अमिताभ बच्चन की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं जिसमें दोनों के विचारों की लड़ाई देखने को मिलेगी. 'द हिक' गाने में शरवी यादव और रूपाली मोघे ने अपनी आवाज दी है. कुछ ही देर में इस गाने को जबरदस्त व्यूज भी मिल गए हैं.






    https://youtu.be/n6SWedHhvOs




    7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म:

    बता दें 'द हिक' फिल्म का दूसरा गाना है, इससे पहले 'जयकाल महाकाल' को भी काफी पसंद किया गया था. 'गुडबाय' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें आपको कॉमेडी, इमोशन, प्यार और नोकझोंक का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा. फिल्म में नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्मी पर्दे पर पहली बार ये जोड़ी साथ काम कर रही है.

    विकास बहल द्वारा निर्देशित और लिखित ‘गुडबाय’ (Goodbye) को एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के अलावा सुनील ग्रोवर, एली अवराम, पावेल गुलाटी, अभिषेक कनन और साहिल मेहता भी मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.





    No comments