• Breaking News

    ट्रोल्स ने सारा को दीपिका की 'कामवाली,' तो रणवीर को 'कारपेंटर' बताया, बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे तीनों

    नई दिल्ली. इन दिनों हर तरफ गणपति बप्पा की धूम देखने को मिल रही है. बॉलीवुड सितारे भी बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पंडालों और अलग-अलग जगहों पर जा रहे हैं. हाल में बॉलीवुड के कुछ सितारे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के घर गणपति दर्शन करने पहुंचे, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय छाई हुई हैं. अब हाल ही में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और सारा अली खान की झलक सामने आई है, जो चर्चा का विषय बनी हुई है.





    एकनाथ शिंदे के घर हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) बप्पा के दर्शन करते दिखाई दिए. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सभी इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं. लुक की बात करें तो रणवीर डार्क पिंक कुर्ता और नेहरू जैकेट में दिखे, तो दीपिका पादुकोण ग्रीन और रेड मखमली लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं.









    लुक्स को लेकर ट्रोल हुईं सारा

    गणपति बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे दीपिका रणवीर जहां रॉयल इंडियल लुक में दिखे, वहीं सारा अली खान सिंपल से पीले रंग के सलवार सूट में बिना किसी एसेसरीज के नजर आईं. ऐसे में तस्वीरों को देख सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. सारा अली खान को लोगों ने दीपिका की 'कामवाली' कहा, तो रणवीर के लुक की तुलना लोगों ने बिग बॉस फेम अभिजीत बिचुकले से की.

    एक यूजर ने रणवीर सिंह को कारपेंटर कहा, तो सारा अली खान के लिए लिखा कि 'पता नहीं हीरोइन कैसे बन गई'. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर रॉकी और 'रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे'. वहीं दीपिका शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में दिखेंगी. इसके अलावा सारा अली खान ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में विक्की कौशल संग नजर आएंगी.





    No comments