• Breaking News

    रियल लोकेशन्स पर सिया की शूटिंग के दौरान दृश्यम फिल्म्स को कई तरह की मुश्किलों का करना पड़ा सामना

    दृश्यम फिल्म्स सिया के साथ दर्शकों को एक और बेहद दिलचप्स कहानी सुनाने के लिए तैयार है। ये एक और हार्ड हिटिंग फिल्म है जो लोगों को हीटेड कन्वर्सेशन करने को मजबूर कर देगी। सिया एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी है जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और शातिर पुरुष प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है। ये प्रोड्यूसर मनीष मुंद्रा की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म हैं।





    इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात ये भी है कि सिया को रियल लोकेशन्स पर शूट किया गया है। जी हां आज कल जहां सभी की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग फिल्म इंडस्ट्री के अंदर प्रोफेशनली डिज़ाइन्स किए हुए सेट्स पर की जाती हैं वहीं सिया के मेकर्स ने नेटवर्क और कनेक्टिविटी जैसी तमाम मुश्किलों के बावजूद फिल्म को रियल लोकेशन पर ही शूट करना सही समझा। वैसे अपने ऑथेंटिक और रियलिस्टिक अपरोच के साथ वैश्विक सिनेमा का निर्माण करने के लिए जाने जाने वाले, दृश्यम फिल्म्स के निर्माताओं का मानना ​​​​है कि रियल लोकेशन्स पर शूट करने से वास्तव में फिल्म का सार स्क्रीन्स पर अच्छे से दिखाई देंगा।









    इस पर फिल्म के निर्देशक मनीष मुंद्रा कहते हैं, “सिया भारत के दिल में बसी है और हमने कहानी की ऑथेंटिसिटी और फ्लेवर को बरकार रखने के लिए इसे रियल और बेहद चैलेंजिग लोकेशन्स पर शूट किया है। अपनी इन कोशिशो के जरिए जो सच्चाई हम दर्शकों को दिखाना चाहते हो, जिनका सामना कई पीड़ितों को करना पड़ता है, वो बहुत दूर तक जएगा।”





    सिया 16 सितंबर 2022 को देशभर में रिलीज होगी।





    No comments