• Breaking News

    एकसाथ रोमांटिक कॉमेडी करने की अफवाह पर रणबीर-आलिया ने तोड़ी चुप्पी, बताया-इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

    रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता को लेकर बहुत खुश हैं. अयान मुखर्जी की ये फिल्म रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही हैं. ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि रणबीर और आलिया रोमांटिक कॉमेडी में एक साथ काम करने पर विचार कर रहे हैं. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान आलिया और रणबीर ने खुद बताया है कि उनके फैंस एक साथ उन्हें कब देख पाएंगे.





    रियल लाइफ कॉमेडी है रणबीर-अलिया की लाइफ





    एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान रणबीर ने इस अफवाह पर चुस्की लेते हुए कहा कि मेरी और आलिया की लाइफ रियल लाइफ कॉमेडी है. तो मुझे नहीं लगता कि हम दोनों को एक साथ फिल्म करनी चाहिए या नहीं.

    ब्रह्मास्त्र 2 में एक साथ नजर आएंगे रणबीर-अलिया

    इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान आलिया न कहा कि ऐसा सुनने में आया है कि मैं और रणबीर एक साथ फिल्म कर रहे हैं. तो मैं बता दूं कि हम एक साथ ब्रह्मास्त्र 2 में नजर आएंगे. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अयान मुझे और रणबीर को लेकर इतने प्रोटेक्टिव हैं कि वह हम दोनों को ब्रह्मास्त्र के अलावा और किसी फिल्म में काम नहीं करने देंगे. रणबीर कपूर की बातों पर अपना रिएक्शन देते हुए आलिया ने कहा कि मैं रणबीर की बात से सहमत हूं कि हमारी लाइफ रोमंटिक कॉमेडी हैं.

    आलिया से जब पूछा गया तो अगर उन्हें ब्रह्मास्त्र के अलावा किसी और फिल्म मे काम करने का मौका मिला तो वह करेंगी या नहीं तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कुछ अच्छा होगा तो हम जरूर करेंगे. बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. खबरों के मुताबिक नीतू कपूर और सोनी रजदान आलिया के लिए बेबी शॉवर भी प्लान कर लिया है.

    रणबीर-आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

    वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले साल रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है. आलिया हार्ट ऑफ स्टोन से अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं. वहीं, रणबीर कपूर के एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म है.





    No comments