• Breaking News

    'डार्लिंग्स' एक्टर पर फिदा हुईं लड़कियां, पाकिस्तान-कनाडा से विजय वर्मा के लिए आने लगे शादी के रिश्ते

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग्स में हम्जा के किरदार से सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट के एब्यूसिव हस्बैंड का किरदार निभाया था, जिसके बाद उनकी एक्टिंग की तो तारीफ हुई लेकिन इस रोल से उनकी निगेटिव छवी दर्शकों के जहन में बस गई. हालांकि, एक अच्छी एक्टिंग के कारण उनकी लोकप्रियता भी काफी बढ़ रही है. अब आलम यह हुआ है कि दूर-दूर से उनके लिए शादी के प्रपोजल आ रहे हैं.





    विजय वर्मा (Vijay Varma) हाल ही में मिर्जापुर 3 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे थे. इस ट्रिप से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसपर लगातार उनकी शादी के लिए रिश्ते आ रहे हैं. खुद विजय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने वेडिंग प्रपोजल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमे लखनऊ की ही एक लड़की ने उनके लिए कमेंट किया है. इसमें लिखा है, 'अब आ ही गए हो तो घर आ जाओ, मेरे मम्मी-पापा से हमारी शादी की बात भी कर लेना'.





    विदेशों से भी आए रिश्ते
    विजय वर्मा के वीडियो पर वेडिंग प्रपोजल की कतारें लगी हुई हैं. हालांकि, खास बात यह है कि एक्टर ने भी इन प्रपोजल्स पर सभी को मजेदार जवाब दिया है. एक फीमेल फैन ने लिखा, 'प्लीज आप पाकिस्तान आ जाओ और मेरे मां-पापा से भी शादी की बात कर लो'. इसके जवाब में विजय लिखते हैं, 'जैसे ही लखनऊ का शेड्यूल खत्म होगा तो पाकिस्तान आने का प्लान बनाता हूं. मिर्जापुर की शूटिंग तो होती रहेगी'.

    इसके बाद कनाडा की एक लड़की ने लिखा, 'प्लीज फ्रांस आ जाओ, मेरी मां तुम्हारा इंतजार कर रही है'. इसपर विजय मजाकिया अंदाज में लिखते हैं, 'मैं अपने पेरेंट्स से ही काफी कम मिल पाता हूं'. इन प्रपोजल्स के बीच मेल फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये क्या हो रहा है, विजय लड़कियों को समझाओ कि तुम एक एक्टर हो कोई शादी डॉट कॉम नहीं'.

    विजय वर्मा का करियर
    एक्टर विजय वर्मा को रंगरेज, गैंग ऑफ घोस्ट, पिंक, राग देश, गली बॉय जैसी फिल्म में उनके काम से जाना जाता है. वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में भी उन्होंने दमदार रोल किया है. वहीं हाल ही में आई 'डार्लिंग्स' (Darlings) में उकी अदाकारी की तो लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.





    No comments