• Breaking News

    स्मार्ट ट्रैक बैनर की भोजपुरी फिल्म "सून भईले अँगना हमार" में फ़िर दिखेगा राहुल सिंह, रेशमा शेख का जलवा

    भोजपुरी सिनेमा की हिट और हॉट जोड़ी रिबेल स्टार राहुल सिंह और एक्ट्रेस रेशमा शेख एक बार दर्शकों के बीच आने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। जी हाँ! स्मार्ट ट्रेक बैनर की भोजपुरी फिल्म "सून भईले अँगना हमार" में फ़िर राहुल सिंह, रेशमा शेख का जलवा दिखेगा। उनकी यह युगल जोड़ी जल्द ही उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के विभिन्न क्षेत्रों में शूटिंग शुरू करने वाली है। यह महत्त्वपूर्ण जानकारी फ़िल्म के प्रोड्यूसर की तरफ दी गई है।
    बता दें कि पिछले दिनों मुंबई में निर्माणाधीन भोजपुरी फ़िल्म "सून भईले अँगना हमार" भव्य मुहूर्त बिग लेबल पर विधिवत पूजा अर्चना करके किया गया। जिसमें फ़िल्म जुड़ी पूरी टीम एवं फ़िल्म जगत के कई विशिष्ट गणमान्य जन मौजूद रहे। सभी फ़िल्म की पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं और साथ ही फ़िल्म की सफलता की कामना की।
    उल्लेखनीय है कि स्मार्ट ट्रैक बैनर के तले भव्य पैमाने पर बनाई जा रही सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फ़िल्म सून भईले अँगना हमार का निर्माण हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। इन दिनों फ़िल्म के प्री-प्रोडक्शन का वर्क जोर शोर से किया जा रहा है। साथ ही फ़िल्म के हीरो राहुल सिंह और हीरोइन रेशमा शेख की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। इस फ़िल्म में उदय सिंह, अनूप अरोरा प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे, अन्य कलाकारों का चयन जारी है।
    इस फिल्म की जल्द ही कास्टिंग पूरी होने के बाद उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बड़े कैनवास पर शुरु की जाएगी। फ़िल्म के निर्माता विशाल बाबू हैं। डायरेक्टर दिनेश पाल है। फ़िल्म के बारे अन्य जानकारी अति शीघ्र दी जाएगी।





    No comments