• Breaking News

    जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने दिया स्पेशल मैसेज, बोले- एक चीज कभी भी नहीं…

    नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए अक्षय कुमार का नाम काफी जाना जाता है. यही नहीं अक्की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो साल में 3-4 फिल्में हर बार देते हैं.





    अपने जन्मदिन विशेष के मौके पर अक्षय कुमार ने वक्त को लेकर बड़ी बात कही है. अक्की ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने दिल की राय पेश की है.





    समय को लेकर अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात





    हाल में अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है. इसमें अक्की जमीन पर बैठे हुए हैं. उन्होंने एक दीवार का सहारा ले रखा है, जिस पर लिखा है- एक चीज जो कभी रीसायकल नहीं की जा सकती है, वह है समय.





    इसके साथ ही इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि- साल गुजरता है वक्त निकलता है, हर जन्मदिन पर जो कृतज्ञता महसूस होती है वह स्थिर रहती है. आप सभी के प्यार के लिए हमेशा धन्यवाद.





    सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस पोस्ट के काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैन्स अक्की को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं.






    https://www.instagram.com/p/CiRyJAhJFUM/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4841cb99-c796-4537-a6ba-1386aa315730&ig_mid=FB81F657-7251-40A7-AF06-74A20C633DAB




    इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय 





    गौर किया जाए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की ओर तो आने वाले समय में अक्की कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों में कैप्शूल गिल, साउथ सुपरस्टार सूर्या की सूरराई पोटरू का हिंदी रीमेक, रामसेतु (Ram Setu) और ओ माय गॉड 2 जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

    No comments