• Breaking News

    अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं संजय दत्त, सुपरस्टार थलापति के साथ आएंगे नजर

    नई दिल्ली. पिछले कुछ समय में देशभर में साउथ की फिल्‍मों को लेकर लोगों में जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिला है. ऐसे में बॉलीवुड एक्‍टर्स का भी साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की तरफ झुकाव देखने को मिल रहा है. अब लेटेस्‍ट बड़ी खबर ये है कि संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) तमिल फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि डायरेक्‍टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की एक अपकमिंग फिल्‍म के लिए उन्‍हें एप्रोच किया गया है. इसमें फिर से उनका खलनायक अवतार देखने को मिल सकता है.





    थलापति विजय के साथ कर रहे फिल्‍म









    हाल ही में खबर आई थी कि लोकेश की एक फिल्‍म में साउथ सुपरस्‍टार थलापति विजय गैंगस्‍टर के रोल में नजर आएंगे. संजय को भी इसी फिल्‍म का ऑफर मिला है और वह भी एक गैंगस्‍टर की भूमिका निभाते ही दिखेंगे. इस फिल्‍म का टाइटल ‘थलापति 67’ बताया जा रहा है, मगर यह बदला भी जा सकता है.

    विलेन के रोल के लिए किया गया साइन

    पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, लोकेश की यह फिल्‍म एक गैंगस्‍टर बेस्‍ड एक्‍शन-थ्रिलर है. ऐसे में फिल्‍म के लिए कई विलेन की जरूरत है और ऐसे में संजय से बेहतर विकल्‍प क्‍या हो सकता है. सूत्रों का कहना है कि लोकेश पिछले कुछ समय से संजय के रोल को लेकर उनसे बात कर रहे थे. अब फाइनली 10 करोड़ की फीस के साथ उन्‍हें साइन भी कर लिया है.









    लोकेश (Lokesh Kanagaraj) की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘विक्रम’ देश भर में अच्‍छा बिजनेस करने में सफल रही है. इसको देखते हुए ही वह थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ एक और पैन इंडिया फिल्‍म बनाने पर फोकस कर रहे हैं. फिल्‍म का बजट भी काफी बड़ा होगा और इस साल ही शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. अगले साल दीवाली पर फिल्‍म रिलीज करने की योजना है. थलापति के साथ संजय (Sanjay Dutt) को पर्दे पर देखना काफी दिलचस्‍प होगा. फैंस को बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार रहेगा.

    No comments