• Breaking News

    किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है Anupamaa के Vanraj की रियल लाइफ लव स्टोरी, वाइफ मोना से ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

    स्टार प्लस का शो अनुपमा (Anupamaa) जितना पॉपुलर है, उतना है उस शो के सारे कैरेक्टर भी. अनुपमा में वनराज (Vanraj) की भूमिका निभा रहे सुधांशु पांडे की भी खूब चर्चा होती है. पहले वो शो में नेगेटिव भूमिका में दिखाई देते थे, लेकिन अब उनका कैरेक्टर काफी हद तक पॉजिटिव कर दिया गया है. शो में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) को जितने इंट्रेस्टिंग कैरेक्टर में देखा जा रहा है, रियल लाइफ में भी वो उतने ही मजेदार हैं. सुधांशु पांडे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं लेकिन अपनी फैमली को हमेशा ही वो लाइमलाइट से दूर रखते हैं. इस आर्टिकल के जरिए चलिए जानते हैं सुधांशु पांडे की लव स्टोरी के बारे में...





    एक इंटरव्यू में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने बताया था कि वो बतौर मॉडल दिल्ली में काम कर रहे थे, बहुत यंग थे उस दौरान, अकेले रहा करते थे और अच्छा टाइम व्यतीत कर रहे थे. उस वक्त उन्होंने एक लड़की को देखा था, हालांकि दोनों के बीच कुछ भी सीरियस नहीं था. एक्टर ने कहा कि जब किसी से आपको प्यार होता है तो ये पता चल जाता है कि यही है बस. उन्होंने ये भी कहा कि जब वो मोना से मिले थे उस वक्त किसी और के संग रिलेशनशिप में थे वो. उस दौरान मॉडलिंग एजेंसी में मोना काम किया करती थीं और उनके शो का हिस्सा था मैं. शो बड़ा था और सुधांशु अच्छा पैसा भी मिल रहा था. उस वक्त क्योंकि वो बैचलर थे ऐसे में पैसे नहीं संभाल पाते थे.





    22 की उम्र में सुधांशु ने कर ली थी मोना संग शादी

    एक्टर ने बताया कि उन्हें लगा एजेंसी ने शो के पैसे नहीं दिए हैं उन्हें इसलिए उन्होंने कॉल करके चेक के बारे में पूछना चाहा. मोना ने उन्हें कहा कि वो चेक ले चुके हैं. बहस हुई दोनों के बीच उसके बाद सुधांशु उनसे मिलने गए. इसके बाद उन्हें मोना ने रिसिप्ट दिखाई. सुधांशु चेक ले चुके थे और साइन भी करके आए थे. ऐसे में एक्टर को अपने बिहेवियर पर काफी शरम आई. कुछ ऐसे सुधांशु की मोना से पहले मुलाकात हुई थी. बेशक दोनों के बीच लड़ाई हुई हो सुधांशु को पता था मेरी लड़की यही है. वो जानते थे कि मोना ही वो लड़की हैं जिसके साथ वो अपनी पूरी लाइफ स्पेंड करना चाहते हैं. सुधांशु ने इस बारे में अपनी गर्लफ्रेंड को बताया तो उसे बुरा लगा. हालांकि, वो समझ गई थी कि सुधांशु मोना को लेकर काफी सीरियस हैं. सारी सिचुएशन को उसने काफी अच्छे से हैंडल भी किया. 22 की उम्र में मोना से सुधांशु ने शादी कर ली थी.





    No comments