• Breaking News

    नाना बनने पर Anil Kapoor ने मारा अपनी फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' का ये डायलॉग

    नई दिल्ली. सोनम कपूर ने 20 अगस्‍त को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अपने बेटे को जन्‍म दिया था. जबकि अपनी प्रेग्‍नेंसी का अधिकतर समय उन्‍होंने अपने पति  आनंद आहूजा के साथ लंदन में बिताया था. अभी वह अपने बच्‍चे के साथ जुहू स्थित घर पर हैं और इसको लेकर उनके पिता अनिल कपूर काफी एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि नाना के नए रोल में वह हर एक पल को एंजॉय करना चाहते हैं.





    नाना बनने को लेकर अपनी एक्‍साइटमेंट के बारे में बात करते हुए ई-टाइम्‍स से अनिल ने कहा, ‘’इस फीलिंग से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है. मैं अपना डायलॉग मारना चाहता हूं..आई फील ऑन टॉप ऑफ द वर्ल्‍ड.’’ अनिल का यह डायलॉग उनकी फिल्‍म ‘दिल धड़कने दो’ का है.





    सोनम-आनंद के साथ पत्‍नी कर रही देखभाल 





    अनिल इन दिनों एक साथ कई एसाइनमेंट में बिजी हैं. ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि कैसे वह अपने बिजी शेड्यूल से ग्रैंडसन के लिए समय निकाल पाते हैं तो उन्‍होंने जवाब दिया, ‘’दरअसल, मैं अपने एसाइनमेंट्स पूरे करने में लगा हुआ हूं. वहां सुनीता, सोनम और आनंद हैं, जो बेबी की देखभाल कर रहे हैं. मैं हमेशा उनके साथ हूं. उसे रोज देखना बहुत अच्‍छा लगता है. अभी वह बहुत छोटा है. जरा उसे थोड़ा बड़ा होने दीजिए.’’





    सोनम के मां बनने पर अनिल ने सोशल मीडिया पर एक प्‍यारा नोट लिखकर बच्‍चे के दुनिया में आने का एलान किया था. वह इस खुशी में अपने दामाद आनंद के साथ लोगों के बीच मिठाई बांटते हुए भी नजर आए थे.






    https://www.instagram.com/reel/Cht7PILsCDk/?utm_source=ig_embed&ig_rid=aa3a9c36-3283-439e-a440-2baa64742216&ig_mid=C99BF453-3018-4C74-ADE4-DAF847BAA391




    काम की बात करें तो अनिल इस वक्‍त कई फिल्‍मों में बिजी हैं. इनमें रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ भी शामिल है. इस फिल्‍म को लेकर दोनों ही एक्‍टर्स काफी एक्‍साइटेड हैं. रणबीर का तो ये तक कहना है कि उन्‍हें किसी फिल्‍म में इतना क्रूर रोल निभाते हुए लोग पहली बार देखेंगे. अनिल इसमें रणबीर के पिता बने हैं और उनका किरदार भी निगेटिव शेड्स लिए हुए है.





    अनिल कपूर

    No comments