• Breaking News

    मां की जिद ने बनाया सनाया ईरानी को एक्ट्रेस, Aamir Khan की इस फिल्म से किया था डेब्यू

    टीवी की पॉपुलर और क्यूट एक्ट्रेस में शुमार सनाया ईरानी (Sanaya Irani) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शनाया 17 सितंबर को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सनाया अक्सर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों को जीतती हुई नजर आती हैं. अभी तक के करियर में सनाया ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया है.





    एक्ट्रेस का जन्म 1983 में 17 सितंबर को पारसी परिवार में हुआ था. सनाया के बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें. बता दें अपने घर-परिवार से दूर रहकर सात सालों तक सनाया ने ऊटी बोर्डिंग स्कूल से पढ़ाई की थी. सनाया ने सिडेनहैम कॉलेज से एमबीए की डिग्री ली थी.





    सनाया (Sanaya Irani) जब एमबीए की पढ़ाई कर रही थीं, उस दौरान उनकी मां की इच्छी थी कि उनकी बेटी सिनेमा जगत में अपना करियर बनाए. सनाया को एक्टिंग और मॉडलिंग के लिए सबसे पहले सलाह देने वाली उनकी मां ही थी. मां की जिद की वजह से सनाया ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिया और फिर कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि, मॉडलिंग के लिए सनाया को अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पडी. जब सनाया मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की सोच रही थीं, उस दौरान उनका पोर्टफोलियो बोमन ईरानी ने बनाया था. क्योंकि एक्टिंग से पहले बोमन ईरानी इंडस्ट्री में फोटोग्राफर के तौर पर सक्रिए थे.






    https://www.instagram.com/p/Cgvr7-2M5qv/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    मोहित सहगल से ऐसे हुई सनाया ईरानी की मुलाकात

    साल 2006 में सनाया (Sanaya) ने आमिर खान (Aamir Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म फना से अपने करियर की शुरुआत की थी. बड़े पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद टीवी पर सनाया ने 2007 में लेफ्ट राइट लेफ्ट से डेब्यू किया. इस शो में उन्होंने अपना शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया. उसके बाद से सनाया को कई पॉपुलर टीवी शोज में देखा गया. मालूम हो मिले जब हम तुम के सेट पर सनाया की मुलाकात मोहित सहगल से हुई. दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली.





    No comments