• Breaking News

    जब Aamir Khan ने Shah Rukh Khan के घर का खाना खाने से कर दिया था साफ मना, ये थी वजह

    नई दिल्ली. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) दोनों ही बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार हैं. दोनों ही 30 सालों से भी ज्यादा समय से फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं. वहीं ऐसा माना जाता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है. हालांकि एक बार आमिर ने शाहरुख के घर का खाना खाने से मना कर दिया था.





    आमिर ने किया था खुलासा





    इस किस्से का खुलासा खुद एक बार आमिर खान (Aamir Khan) ने किया था. उन्होंने बताया था कि एक दफा शाहरुख के घर पर ‘एप्पल’ के सीईओ ‘टिम कुक’ (Tim Cook) आए थे और शाहरुख ने मुझे भी बुलाया था. मैं वहां गया और फिर डिनर शुरू हुआ, गौरी ने मुझे भी डिनर के लिए कहा, लेकिन मैंने उन्हें कहा कि मैं अपना टिफिन साथ लाया हूं और मैं वही खाऊंगा. मेरी इस बात पर गौरी चौंक गई थीं.

    इसलिए किया था खाने से इनकार

    आमिर खान ने आगे बताया था कि गौरी उनसे खाने के लिए काफी कहने लगीं, लेकिन फिर मैंने उन्हें समझाया की मैं डाइट फॉलो कर रहा हूं और इस कारण से जो मैं लेकर आया हूं वही खा सकता हूं. दरअसल, उन दिनों आमिर खान अपनी फिल्म ‘दंगल’ की तैयारियों में जुटे हुए थे और इस कारण वो अपनी डाइट पर पूरा फोकस कर रहे थे. इसी वजह से उन्होंने शाहरुख के घर का खाना खाने से मना कर दिया था.

    खाते देख लोग रह गए थे हैरान

    आमिर खान (Aamir Khan) ने दंगल के लिए काफी वजन बढ़ाया था, और इस कारण उन दिनों वो काफी सारा खाना खा रहे थे. वहीं जब शाहरुख (Shahrukh Khan) के घर डिनर शुरु हुआ तो आमिर ने अपने टिफिन से खाना निकाला और सबके साथ खाने लगे. लेकिन उन्हें ढेर सारा खाना खाते देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे, जिसके बाद उन्होंने सबको बताया कि वो फिल्म के लिए ऐसा कर रहे हैं.





    No comments