• Breaking News

    79 साल के अमिताभ बच्चन की घर में होती है पिटाई? बिग बी बोले- इसमें कोई बड़ी बात नहीं, मैं इस उम्र में भी...

    सोनी टीवी पर क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शुरुआत साल 2000 में हुई थी और तब से एक कंटेस्टेंट यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थीं. ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 14 की पहली करोड़पति कल्पना चावला (Kalpana Chawla) हैं. 20 सालों से वह शो में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. जब ये शो शुरू हुआ था तभी उन्होंने ठान लिया था कि, वह शो में जरूर आएंगी और आखिरकार अब ऐसा भी आ गया.





    महाराष्ट्र के कोल्हापुर की रहने वाली हाउस वाइफ कल्पना चावला ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के बीते एपिसोड में नजर आईं. शो के होस्ट और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कल्पना का हॉटसीट पर स्वागत किया. कंटेस्टेंट अपने कंपेनियन के रूप में अपने पिता और बेटे को साथ लेकर आई थीं. बिग बी ने कल्पना के साथ गेम को आगे बढ़ाया.





    पिटाई होने पर बोले अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट कल्पना चावला के गेम खेलते हैं और एक सवाल आता है, जो बेलन से जुड़ा होता है. इस सवाल का सही जवाब देने के बाद कल्पना बताती हैं कि, वह अपने बेटे की पिटाई करती हैं और अक्सर बेलन लेकर उनके पीछे मारने के लिए दौड़ती हैं. इसके बाद उनके बेटे कहते हैं, “मैं 22 साल का हूं और अभी भी मार खाता हूं.” ये सुनकर बिग बी कहते हैं, “यह कोई बड़ी बात नहीं है. मुझे भी इस उम्र में मिल जाता है.” इसके बाद वह ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

    कल्पना बनीं सीजन की पहली करोड़पति

    कल्पना चावला ने 19 सितंबर 2022 के एपिसोड में अभी आठवें सवाल तक पहुंची हैं. 20 सितंबर को आने वाले एपिसोड में वह शो के आखिरी प्राइज मनी के लिए खेलती हुई नजर आएंगी. वह 1 करोड़ रुपये जीतने वाली इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने खुलासा किया कि, बेटे के जन्म के बाद से वह केबीसी में आने की तैयारी कर रही थीं. बहरहाल, देखने होगा कि, वह 7.5 करोड़ रुपये जीत पाती हैं या नहीं.





    No comments