• Breaking News

    3 साल बाद विलेन बन TV पर वापसी कर रहीं ये एक्ट्रेस, हीरो-हीरोइन की जिंदगी में घोलेंगी जहर!

    नई दिल्ली. ‘बद्तमीज दिल’ और ‘दिल ही तो है’ (Dil Hi Toh Hai) जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अस्मिता सूद अब स्वीट गर्ल का किरदार निभाते-निभाते थक गई हैं. इसलिए एक्ट्रेस ने पहली बार विलेन बनने का फैसला किया है और वह इस रोल को निभाने के लिए एकदम तैयार हैं.
    अस्मिता पिछले 3 सालों से टीवी से दूर थीं और दंगल टीवी (Dangal TV) के शो ‘जनम जनम’ (Janam Janam) में नजर आएंगी. हाल में अस्मिता सूद ने इस बारे में बात की है.
    निगेटिव रोल पर बोलीं अस्मिता सूद
    अस्मिता सूद ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. हालांकि, सभी में वह एक सीधी-साधी और प्यारी लड़की का किरदार निभाती नजर आईं, लेकिन अब वैंप बनकर अपना कमाल दिखाना चाहती हैं.
    उन्होंने विलेन बनने को लेकर ‘ईटाइम्स’ से बात की है और कहा, “मैं टीवी शो में स्वीट गर्ल की भूमिकाएं निभाते-निभाते थक गई हूं. यह बदलाव और कुछ अलग करने का समय है. निगेटिव रोल्स में ज्यादा स्कोप है और यह कैरेक्टर मुझे एक अलग भूमिका निभाने में मदद करेगा. यह शो पुनर्जन्म के बारे में है और मैं इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं.”
    टीवी से दूर रहने पर बोलीं अस्मिता
    अस्मिता सूद को आखिरी बार टीवी सीरियल ‘दिल ही तो है’ में देखा गया था. वह करीब 3 सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं और अब वापसी कर रही हैं.
    इस बारे में उन्होंने कहा, “दो साल हम सब महामारी से गुजरे. ‘दिल ही तो है’ खत्म होने के बाद मैंने अकेले यूरोप की यात्रा की और फिर मैंने एक म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन किया. मुझे लगता है कि, सिर्फ एक अभिनेता होना ही काफी नहीं है. आपको बहुत चीजों पर काम करने और अलग-अलग चीजें सीखने की जरूरत है."
    उन्होंने कहा, "वजह से मैं एक इंटरप्रन्योर बन गई. ट्रेवलिंग ने मुझे नई जगह और खुद के बारे में नई चीजें सीखने में मदद की है. इस साल मैंने भारत में यात्रा करने का फैसला किया, क्योंकि बोझिल वीजा प्रक्रियाओं के साथ विदेश यात्रा करना मुश्किल है.”





    अस्मिता सूद
    अस्मिता सूद

    No comments