• Breaking News

    इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले निया शर्मा ने बदल लिया था नाम, एशिया की सबसे ग्लैमरस महिलाओं की लिस्ट में 2 बार हो चुकी हैं शामिल

    टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं निया शर्मा (Nia Sharma), उनका जन्म दिल्ली में 17 सितंबर 1990 में हुआ था. वैसे तो एक्ट्रेस निया शर्मा के नाम से काफी पॉपुलर हैं. ये बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि उनका रियल नेम निया नहीं बल्कि नेहा शर्मा हैं. निया ने इंडस्ट्री में एंट्री लेने के बाद अपने नाम को बदल लिया.


    ऐसे अक्सर देखने को मिलता है कि सेलेब्स इंडस्ट्री में सिक्की जमाने के लिए अपना नाम बदल लेते हैं और उनका ये ट्रिक काम भी कर जाता है. निया के साथ ही कुछ ऐसा ही हुआ. निया शर्मा (Nia Sharma Debut) ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2010 में स्टार प्लस के शो काली-एक अग्निपरीक्षा से किया था.





    इस सीरियल के बाद निया (Nia Sharma) को स्टार प्लस के पॉपुलर शो एक हजारों में मेरी बहना है में मानवी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. इस शो ने निया को घर-घर में एक अलग ही पहचान दिलाई. एक हजारों में मेरी बहना है शो का प्रीमियर साल 2011 में हुआ था और 2013 में ये शो ऑफ एयर हो गया था. साल 2014 में निया शर्मा को जमाई राजा (Jamai Raja) शो में रौशनी पटेल की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, इस शो में रवि दुबे और निया की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया. निया शर्मा ने साल 2017 में अपना डिजिटल डेब्यू भी किया. एक्ट्रेस वो विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित ट्विस्टेड वेब सीरीज में भी देखा गया था.






    https://www.instagram.com/reel/CiljvjehMGy/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    निया शर्मा हो चुकी हैं एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट महिला की लिस्ट में शामिल

    इस वेब सीरीज में निया (Nia Sharma) के ग्लैमरस लुक से साथ-साथ फीमेल एक्ट्रेस के संग लिपलॉक सीन की भी खूब चर्चा हुई थी. उसके बाद साल 2017 में निया शर्मा कलर्स चैनल के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी थीं. बेशक निया इस शो की विनर ना बन पाई हों, लेकिन वो फाइनलिस्ट जरूर बनी थीं. अपने करियर में निया शर्मा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उसके बाद निया को नागिन 4 (Naagin 4) और इश्क में मरजावां जैसे शोज में भी देखा गया. साल 2016 में निया शर्मा एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट महिला की लिस्ट में 3 नंबर पर आई थीं. वहीं साल 2017 में उनके रैंकिंग में इजाफा हुआ और वो उन्होंने दूसरा पायदान हासिल किया.





    No comments