• Breaking News

    'पुष्पा 2' की रिलीज से पहले रश्मिका मंदाना ने बढ़ाई फीस, एक फिल्म के लिए करेंगी इतना चार्ज!

    साउथ सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ फिल्म पुष्पा से सनसनी मचा दी है. पुष्पा पार्ट 1 (Pushpa-1) की अपार सफलता के बाद रश्मिका मंदाना फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गई हैं. इस बीच अब खबर आ रही हैं कि रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस बढ़ा दी है.





    रश्मिका मंदाना की मार्केट वैल्यू





    रश्मिका मंदाना बहुत जल्दी ही हिंदी सिनेमा में भी डेब्यू करती नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले ही रश्मिका की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म गुड बाय का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में रश्मिका सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. रश्मिका मंदाना और बिग बी की आने वाली फिल्म गुड बाय 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

    Koimoi वेब साइट की खबर के मुताबिक रश्मिका मंदाना ने पुष्पा 2 के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले ही रश्मिका ने अपनी फीस बढ़ाकर 5 करोड़ कर दी है. हालांकि अभी इस मामले की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

    इन बॉलीवुड फिल्मों नजर आएंगी रश्मिका

    अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा पार्ट 2 (Pushpa 2) का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बीच रश्मिका मंदाना ने कई बॉलीवुड फिल्में भी साइन कर ली हैं. रश्मिका ने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू को साइन किया है. इसके साथ ही रश्मिका मंदाना ब्रह्मास्त्र फिल्म स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म एनीमल में नजर आएंगी.





    No comments