• Breaking News

    'भूल भुलैया 2' के बाद चमकी कार्तिक आर्यन की किस्मत, हाथ लगीं कई बड़ी फिल्में

    नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों कामयाबी के रथ पर सवार हैं. कार्तिक ने अपने कमाल के अभिनय के दम पर इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट हिंदी फिल्म भूल भुलैया 2 दी है. डायरेक्टर अनीज बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है. भूल भुलैया 2 के ब्लॉकबस्टर होने के बाद कार्तिक ने कई बड़ी फिल्में साइन की हैं. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि कार्तिक के हाथ कौन-कौन सी फिल्में लगीं हैं.





    सत्य प्रेम की कथा





    फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी को फैन्स ने काफी पंसद किया. इसको मद्देनजर रखते हुए अब आने वाले समय में कार्तिक और कियारा फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. दरअसल डायरेक्टर समीर विध्वंश की सत्य प्रेम की कथा फिल्म कार्तिक और कियारा की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी. ये फिल्म अगले साल 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.





    आशिकी 3 





    90 के दशक की सुपरहिट लव स्टोरी फिल्म आशिकी की तीसरी किस्त कार्तिक आर्यन के हाथ लगी है. 5 सितंबर सोमवार को कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हैंडल आशिकी 3 के मोसन पोस्टर को रिलीज कर अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की है. हालांकि आशिकी 3 में कार्तिक की को-स्टार कौन सी एक्ट्रेस होगी, इसके खुलासा होना अभी बाकी है.





    कबीर खान की फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक





    बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर कबीर खान की अनटाइल फिल्म को कार्तिक आर्यन ने साइन किया है. बीते महीने कार्तिक ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पेश की थी. खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन की ये फिल्म किसी की बायोपिक होने वाली है. कबीर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के अंदर पैराप्लेजिक ओलंपियन की कहानी को दर्शाया जाएगा. वहीं मशहूर फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के निर्माता हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा और फ्रैडी भी अगले साल रिलीज की जाएंगी.





    कार्तिक आर्यन ने साइन कीं कई बड़ी फिल्में

    No comments