• Breaking News

    18 किलो का लहंगा पहने कयामत ढाती नज़र आईं रानी चटर्जी, दुल्हन के लिबास में खूब जंची एक्ट्रेस

    भोजपुरी जगत का जाना माना नाम रानी चटर्जी (Rani chatterjee) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी ने अपने फिल्मी सफर में कड़ी मशक्कत करते हुए लाखों दिलों को अपना दीवाना बना लिया है. रानी चटर्जी लंबे वक्त से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर राज करती नजर आ रही हैं और अब धीरे-धीरे रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग सातवें आसमान पर पहुंचने लगी है. रानी चटर्जी ने अपने दर्शकों के साथ जुड़े रहने के लिए अपना ऑफिशल युटुब चैनल भी खोल लिया है. इस चैनल के जरिए रानी चटर्जी अपनी दिनचर्या को अपने चाहने वालों के साथ साझा करती हैं. यूट्यूब पर अपने डेली ब्लॉग शेयर करते हुए रानी चटर्जी अपने फैंस के साथ कनेक्ट फील करती हैं. रानी चटर्जी ने फिल्मी सफर में 465 फिल्मों का आंकड़ा पार कर लिया है. और इस सफर में रानी 465 से भी ज्यादा बार दुल्हन बन चुकी हैं.





    रानी चटर्जी ने अपने यूट्यूब पर ब्लॉग शेयर करते हुए दिखाया था कि लॉकडाउन में एक्ट्रेस किस तरह 18 किलो का लहंगा चोली पहने फोटोशूट करवा रही हैं. रानी चटर्जी के इस फोटोशूट में आप उनको मेकअप करते हुए देख सकते हैं. आप उनके मेकअप रूटीन से कुछ टिप्स भी ले सकते हैं.






    https://youtu.be/Hscvj9Cds_Y




    रानी चटर्जी के इस वीडियो को 12000 से भी ज्यादा लोगों ने अपने बेशुमार प्यार से रंग दिया है. रानी चटर्जी के चेहरे का ग्लो दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है, इसकी एक खास वजह उनकी फिटनेस भी है. रानी चटर्जी के ऑफिशल युटुब चैनल पर 35000 से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. जो रोजाना अपने दिन की शुरुआत रानी की वीडियो को देखते हुए करते हैं.





    No comments