• Breaking News

    What!!! टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप कभी हुआ ही नहीं, तो क्या ये पब्लिसिटी स्टंट था?

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से बड़े जोरों शोरों पर हैं. कुछ दिन पहले अचानक ये खबर आई कि टाइगर और दिशा का सालों पुराना रिश्ता टूट गया और दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं. कहा तो ये तक गया कि दिशा, टाइगर से शादी करना करना चाहती थीं, लेकिन एक्टर फिलहाल शादी के लिए राज़ी नहीं थे इसलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया.
    कपल के अलग होन की खबरों की बीच अब अगर हम आपसे ये कहें कि दिशा और टाइगर का ब्रेकअप तो कभी हुआ ही नहीं, बल्कि दोनों अब भी साथ ही हैं…तो? लगा ना आपको भी झटका. पर ये सच है, टाइगर के एक दोस्त ने बताया है कि दिशा और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप कभी नहीं हुआ. दोनों ने अपने ब्रेकअप को लेकर कभी कुछ नहीं कहा था.
    तो क्या ये पब्लिसिटी स्टंट था
    टाइगर के एक दोस्त ने पिंकविला से बातचीत में बताया 'दिशा लगभग हर दिन टाइगर के घर जाती हैं. जब वो काम पर नहीं होती हैं तो अक्सर टाइगर और उनके परिवार के साथ ही वक्त बिताती हैं और वो अब भी ऐसा ही कर रही हैं. यहां तक कि दोनों वर्कआउट करने के लिए भी साथ ही जाते हैं. बल्कि एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान भी दिशा अक्सर टाइगर के घर जा रही थीं. जब टाइगर और दिशा की टीम से इस बारे में सवाल किया गया कि क्या ये पब्लिसिटी संटट था? तो उन्होंने कहा ''ये ब्रेकअप की कहानियां कभी दिशा और टाइगर की तरफ से नहीं आई थीं.''
    आपको बता दें कि टाइगर और दिशा कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की है, लेकिन दिशा अक्सर टाइगर और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ टाइम स्पैंड करती दिख जाती हैं. फिर चाहें वो उनके घर पर हो या बाहर.





    टाइगर दिशा ब्रेकअप
    टाइगर दिशा ब्रेकअप

    No comments