• Breaking News

    बॉक्स ऑफिस पर एक विलेन रिटर्न्स पर भारी साउथ की Vikrant Rona

    नई दिल्ली. 2014 में आई 'एक विलेन' की सीक्वल 'एक विलेन रिटर्न्‍स' ने रिलीज के तीसरे दिन उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली है. रविवार को अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की इस फिल्‍म ने 9.02 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. जबकि शुक्रवार को महज 7.05 करोड़ रुपये और शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. तीनों का कुल कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने अभी तक 23.54 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. हालांकि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए पहले ही 2 करोड़ की कमाई कर चुकी है.
    'एक विलेन रिटर्न्स' पर भारी साउथ की विक्रांत रोणा
    'एक विलेन रिटर्स' को किच्चा सुदीप की 'विक्रांत रोणा' से कम्पेयर करें तो 'एक विलेन रिटर्स' कमाई के मामले में कहीं पीछे नजर आएगी. किच्चा सुदीप की फिल्म ने देसी बॉक्स ऑफिस पर असाधरण बिजनेस किया। फिल्म ने पहले दिन ही 19.6 करोड़ की कमाई की. तीन दिनों का कलेक्शन देखें तो फिल्म ने 39.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना को 2.500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया तो वहीं एक विलेन रिटर्स को 2539 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.
    उत्तर प्रदेश से की सबसे ज्यादा कमाई
    मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्‍स का कुल बजट करीब 80 करोड़ रुपये था. उस लिहाज से फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. यूपी और बिहार में फिल्म ने रविवार को बढ़‍िया बिजनेस किया. फिल्‍म ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सबसे अध‍िक कमाई उत्तर प्रदेश से की है. इसके बाद गुजरात और बिहार से बढ़‍िया कमाई हुई है.





    आठ साल बाद आया दूसरा पार्ट
    इस फिल्म को टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने निर्मित किया है. इस फिल्म का पहला पार्ट एक विलेन 27 जून 2014 को रिलीज हुआ था. अब आठ साल बाद ये इसका दूसरा पार्ट आया है. जो फैंस को पसंद आ रहा है.





    Ek Villain Returns Collection
    Ek Villain Returns Collection

    No comments