• Breaking News

    इजिप्ट के सिंगर के प्रपोजल पर Urvashi Rautela का बयान, बोलीं- पहले ही दो पत्नियां और 4 बच्चें....

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले काफी दिनों से अपनी पैन इंडिया रिलीज मूवी 'द लेजेंड' को लेकर सुर्खियों छाई हुई थी. उर्वशी रौतेला के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों में भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन उर्वशी रौतेला मॉडलिंग की दुनिया का बड़ा नाम हैं. यही वजह है कि उर्वशी रौतेला साल 2021 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जजेस की ज्यूरी में शामिल थी. एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की है, जो लेकर उर्वशी फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.
    दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए कई खुलासे किए हैं. उर्वशी ने अपने करियर पर बात करते हुए कहा कि मैंने बहुत कम फिल्में की है लेकिन फिर भी मुझे इतना प्यार मिला है ,सोचिए अगर ज्यादा फिल्में करूंगी तो कितना प्यार मिलेगा. इसके अलावा इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल पूछा गया, जिसका उर्वशी ने बेबाकी से जवाब दिया.
    'उनकी पहले ही 2 पत्नियां 4 बच्चे हैं'
    उर्वशी रौतेला से जब पूछा गया कि एक बार उनको इजिप्ट के सिंगर ने प्रपोज किया था. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि उनकी पहले से ही 2 पत्नियां हैं और 4 बच्चे हैं. एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा कि लाइफ में खुद से प्यार करना बहुत जरुरी है. मैं हमेशा खुद को खुश करना चाहती हूं. हालांकि एक्ट्रेस शादी और अफेयर की खबरों पर कोई साफ जवाब नहीं दिया है.
    वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में उर्वशी एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. खबर यह भी है कि उर्वशी बहुत जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं.





    उर्वशी रौतेला
    उर्वशी रौतेला

    No comments