• Breaking News

    बिग बॉस फेम Sonali Phogat के निधन से Aly Goni को लगा बड़ा झटका, नहीं यकीन कर पाए एक्टर

    नई दिल्ली. एक्ट्रेस और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के अचानक निधन से न केवल राजनीति, बल्कि मनोरंजन जगत को भी बड़ा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर अपने मजेदार वीडियोज के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली सोनाली फोगाट ने लाखों फैंस और अपनों का दिल तोड़ते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. गोवा में हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया है. जैसे ही ये खबर मीडिया में छाई, फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज भी हैरान रह गए. यहां तक कि, टीवी एक्टर अली गोनी को भी यकीन नहीं आ रहा है कि, सोनाली अब इस दुनिया में नहीं रहीं.
    सोनाली फोगाट को ‘बिग बॉस 14’से खूब फेम मिला था. वह इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में तब आई थीं, जब उनका नाम को-कंटेस्टेंट अली गोनी के साथ जोड़ा गया था. अली गोनी और सोनाली फोगाट का रिश्ता काफी समय तक चर्चा में रहा था. भले ही अली गोनी की तरफ से सोनाली के लिए कोई फीलिंग्स ना हों, लेकिन टिकटॉक स्टार ने खुलेतौर पर जाहिर किया था कि, उनके दिल में अली गोनी के लिए फीलिंग्स हैं.
    अली गोनी का सोनाली फोगाट की मौत पर रिएक्शन
    बिग बॉस के बाद भी सोनाली फोगाट का अली और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ एक अच्छा बॉन्ड था. सोनाली फोगाट के निधन से अली गोनी को गहरा झटका लगा है. हाल ही में, ‘ईटाइम्स’ ने जब अली गोनी से बात की, तब वह इस बात से परिचित नहीं थे कि, सोनाली की मौत हो चुकी है. उन्होंने इस पर हैरानगी जताई और यहां तक पूछा कि, क्या ये बिग बॉस 14 वाली सोनाली फोगाट की बात हो रही है. इससे साफ है कि, अली गोनी को सोनाली के निधन से गहरा झटका लगा है.





    सोनाली फोगाट, अली गोनी
    सोनाली फोगाट, अली गोनी

    No comments