• Breaking News

    जब सड़क पर अचानक डांस करने लगी थीं Sara Ali Khan

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम बी टाउन की जानी मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुका है. सारा भले ही एक स्टार किड हैं, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया है. सारा अली खान पटौदी खानदान की बेटी हैं. इसके बावजूद एक्ट्रेस अक्सर एक सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं, इतना ही नहीं सारा अपने खुशमिजाज नेचर से अक्सर न सिर्फ लोगों बल्कि पैपराजी का भी दिल जीतती रहती हैं. लेकिन आज हम आपको सारा को लेकर वो किस्सा आपको बताने जा रहे हैं, जब उनकी हरकत देख लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया था.
    सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद को लेकर ऐसा एक किस्सा बयां किया था, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, सारा ने एक पुराने इंटरव्यू में किस्सा बयां करते हुए कहा था कि मैं एक बार अपने पेरेंट्स के साथ बाहर घूमने निकली थी. इस दौरान वो एक शॉप में अंदर चले गए थे और मैं बाहर अपने हाउस-हेल्प के साथ बैठी हुई थी.
    डांस करते देख लोगों ने पैसे देने शुरू कर दिए
    सारा ने आगे बताया कि उस वक्त मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया था. लेकिन पता नहीं क्यों आते-जाते लोगों ने मुझे पैसा देना शुरु कर दिया था. एक्ट्रेस ने हंसते हुए बताया कि उन लोगों को लग रहा था कि मैं डांस नहीं कर रही हूं बल्कि भीख मांग रही हूं. सारा ने आगे यही भी बताया कि उन्होंने सोचा कि ये तो अच्छी बात है कि मुझे इस तरह डांस करने और इंजॉय करने के पैसे मिल रहे हैं. इसके बाद मैंने और भी ज्यादा पब्लिक में डांस करना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं सारा ने आगे यह भी बताया कि उन्होंने वो सारे पैसे अपने पास रख लिए. सारा ने बताया कि उनके हाउस हेल्प ने ये सारी बातें मेरे पैरेंट्स को बताई कि लोगों को उनकी हरकते क्यूट लग रही थीं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां ने उस वक्त सारा को कहा था कि क्यूट नहीं, ये भिखारन लग रही थी, तभी पैसा दिया होगा.





    सारा अली खान
    सारा अली खान

    No comments