• Breaking News

    Salman Rushdie पर हुए अटैक की कंगना रनौत ने की निंदा, कहा- मेरे पास शब्द नहीं हैं

    नई दिल्ली. भारतीय मूल के विवादित ब्रिटिश लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानवेला हमला किया गया. वह एक कार्यक्रम में गए थे जहां स्टेज पर आकर हमलावर ने गर्दन पर चाकू से हमला किया. जिसके बाद उन्हें तुरंत पेंसिलवेनिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी सर्जरी की जा रही है. सलमान रुश्दी पर हुए हमले की लोग निंदा कर रहे हैं.कई बॉलीवुड सेलेब्स के इस पर रिएक्शन सामने आए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस जानलेवा हमले की निंदा की है.उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.
    कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा-इन जिहादियों ने एक और भयावह घटना को अंजाम दिया. द सैटेनिक वर्सेज अपने समय की सबसे अच्छी किताबों में से एक है… मेरे पास शब्द नहीं हैं… स्तब्ध हूं"
    स्वरा भास्कर ने भी किया ट्वीट
    एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस हमले की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट किया- सलमान रुश्दी के लिए मेरी दुआएं. शर्मनाक, निंदनीय और कायरतापूर्ण हमला!
    कंगना और स्वरा के अलावा गीतकार जावेद अख्तर ने भी ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट किया- 'कुछ कट्टरपंथियों द्वारा सलमान रुश्दी पर किए गए इस बर्बर हमले की मैं निंदा करता हूं. मुझे उम्मीद है कि न्यूयॉर्क पुलिस और अदालत हमलावर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी.
    सलमान रुश्दी को पहली बार जान से मारे जाने की धमकी उनकी विवादित किताब 'द सैनेटिक वर्सेज' के लिए अस्सी के दशक में ईरान से मिली थी. 1988 में किताब को ईरान में बैन कर दिया गया था. ईरान के दिवंगत नेता अयातुल्ला रूहोल्लाह खुमैनी ने रुश्दी को जान से मारने का धार्मिक आदेश जारी किया था.
    वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की तैयारियों में लगी हुई हैं. कंगना बीमार हैं फिर भी अपने काम पर फोकस कर रही हैं.





    कंगना रनौत- सलमान रुश्दी
    कंगना रनौत- सलमान रुश्दी

    No comments