• Breaking News

    करीना ने इस प्‍यारे मैसेज के साथ पति Saif Ali Khan को विश किया बर्थडे, फैंस से एक सवाल भी पूछा

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘नवाब’ खान आज अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि उम्र के इस पड़ाव पर एक कामयाब और खुशहाल जीवन जी रहे हैं. करियर अपनी रफ्तार से शानदार तरीके से चल रहा है. खूबसूरत वाइफ करीना कपूर और दो प्‍यारे बच्‍चों तैमूर-जेह के साथ जिंदगी गुलजार है. सारा अली खान और इब्राहिम अली भी अपनी मंजिल की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं. कुल मिलाकर पूरा पारिवारिक जीवन भी सुकून से व्‍यतीत हो रहा है. एक इंसान को और क्‍या चाहिए.
    सैफ आज पूरे 52 के हो गए, ऐसे में बधाई देने का दौर शुरू हो चुका है. अब सबसे पहला नंबर तो वाइफ करीना का ही आता है. तो चलिए आपको बता दें कि वह इंस्‍टाग्राम पर एक प्‍यारा मैसेज कर अपने पति सैफ का यह खास दिन और भी खास बना चुकी हैं.
    सैफ को बताया ‘बेस्‍ट मैन इन द वर्ल्‍ड‘
    करीना ने सैफ की दो तस्‍वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है और उन्‍हें ‘बेस्‍ट मैन इन द वर्ल्‍ड‘ बताया है. एक तस्‍वीर में सैफ पाउट पोज देते नजर आ रहे हैं. करीना ने सैफ को लव यू माई जान कहते हुए यह भी कहा है कि सैफ का पाउट उनसे भी बेहतर है. सैफ के बर्थडे पर करीना का खास पोस्‍ट ये रहा.
    पूछा सवाल- किसका बेहतर है पाउट
    करीना ने पोस्‍ट के साथ सैफ के पाउट को बेहतर बताया है, मगर फैंस से भी सवाल किया है कि आखिर उनकी राय क्‍या है. अब इस सवाल का जवाब तो फैंस ही देंगे, मगर करीना के पोस्‍ट पर बर्थडे ब्‍वॉय सैफ को लोग जन्‍मदिन की बधाइयां जरूर दे रहे हैं. हार्ट की इमोजी के साथ फैंस सैफ तक अपना प्‍यार पहुंचा रहे हैं. हमारी विश भी उन तक पहुंचे. साथ ही करीना की एक पाउट वाली प्‍यारी तस्‍वीर शेयर कर देते हैं, ताकि आपको आसानी हो जाए कि करीना के सवाल का जवाब देने में.





    करीना कपूर खान, सैफ अली खान
    करीना कपूर खान, सैफ अली खान

    No comments