• Breaking News

    Priyanka Chopra को बोनी कपूर और खुशी कपूर ने भेजा घर का खाना, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा शुक्रिया

    नई दिल्ली. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं. प्रियंका विदेश में रहती हैं मगर भारत से हमेशा जुड़ी रहती हैं. वह इंडियन फूड लगता है बहुत मिस करती हैं. प्रियंका को बोनी कपूर और खुशी कपूर ने घर के खाने की याद दिला दी है. बोनी कपूर और खुशी ने प्रियंका को घर का खाना चखा दिया है. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्हें शुक्रिया कहा है. प्रियंका ने खाने की तस्वीर शेयर की है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पर खाने की तस्वीर शेयर की है जो बोनी कपूर और खुशी कपूर ने उन्हें भेजा है. प्रियंका ने पोहा, खाखरा और अलग तरह की नमकीन की तस्वीर पर शेयर की है. ये सारा खाने का सामान टेबिल पर रखा हुआ है. प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- घर के स्वाद के लिए बोनी कपूर और खुशी कपूर शुक्रिया. बहुत दयालु.
    खुद का रखा ध्यान
    प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह खुद को पैंपर करती नजर आ रही है. उन्होंने फोटो में अपने चेहरे पर एलईडी मास्क लगाया हुआ है. प्रियंका ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा-तुम्हें पता है कि मैं एलईडी मास्क के पीछे चेहरा सर्व कर रही हूं. सेल्फ केयर.
    बता दें प्रियंका का न्यूयॉर्क में अपना इंडियन रेस्टोरेंट है. उनके रेस्टोरेंट का नाम सोना है. प्रियंका अपने रेस्टोरेंट की अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.
    वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. उनके पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं. इसके साथ ही वह फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. वह आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आईं थीं.





    प्रियंका चोपड़ा
    प्रियंका चोपड़ा

    No comments