• Breaking News

    कपड़े चोरी करके पहनती हैं Priyanka Chopra! खुद खोला अपनी इस बुरी आदत का राज

    नई दिल्ली. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ एक अच्छी इंसान भी हैं. प्रियंका निजी जिंदगी में काफी मजाकिया और खुशमिजाज हैं. वो कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं जिससे जिंदगी में रोमांच बना रहता है. निक जोनास संग शादी के बाद वो विदेश में ही बस गई हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. प्रियंका ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि वो निक जोनास के कपड़े चोरी करके पहनती हैं.
    क्यों प्रियंका चोरी करती हैं निक जोनास के कपड़े
    जी हां सही सुना आपने, प्रियंका चोपड़ा कई मौकों पर निक की जैकेट और टीशर्ट पहने नजर आ चुकी हैं. उन्हें अपने पति के कपड़े चोरी करके पहने में काफी आनंद मिलता है. इतना ही नहीं प्रियंका तो निक के जूते भी चोरी करके पहनना चाहती हैं लेकिन अफसोस की वो उन्हें फिट नहीं बैठते हैं. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर चले चैलेंज में भी इस बात को स्वीकारा था कि वो निक जोनास के कपड़े चोरी करके पहनती हैं.
    सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं प्रियंका
    एलीट डेली से निक के साथ कपड़े शेयर करने के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि, 'वो उनके वॉर्डरोब से लगभग सब कुछ चुरा लेती हैं. मैं हर समय अपने पति के कपड़े पहनती हूं. मैं उनके जूतों में फिट नहीं बैठती, नहीं तो मैं उसके सारे जूते भी ले लेती. मैं उसकी जैकेट पहनती हूं. मैंने उसका धूप का चश्मा चुरा लिया है.' प्रियंका और निक हाल ही में अपनी बेटी मालती के साथ मैक्सिको में थे जहां पर इन्होंने प्रियंका का बर्थडे सेलिब्रेट किया. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के साथ हाल ही में बातचीत में, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने खुलासा किया कि निक मालती को नहलाते हैं और डायपर भी बदलते हैं, जबकि वो अपनी पोती की मालिश करती हैं. प्रियंका और निक जोनास अपनी छह महीने की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में रहते हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही है. शूटिंग के दौरान कई मौकों पर वो निक की जैकेट पहने नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रूसो ब्रदर्स के प्रोडक्शन, सिटाडेल में दिखाई देंगी. वो हॉलीवुड फिल्म 'एंडिंग थिंग्स' और 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में भी नजर आएंगी. उन्होंने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी साइन की है.





    प्रियंका चोपड़ा निक जोनास
    प्रियंका चोपड़ा निक जोनास

    No comments