• Breaking News

    किंग ऑफ टॉलीवुड के नाम से मशहूर हैं Nagarjuna, करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक!

    नई दिल्ली. किंग ऑफ टॉलीवुड के नाम से मशहूर नागार्जुन अक्किनेनी आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को तब के मद्रास यानी अब के चेन्नई में वेटरन एक्टर अक्किनेनी नागेश्वर राव के घर में हुआ था. पहली बार वो अपने पिता के साथ फिल्म सुदीगुंडालु में नजर आए. चाइल्ड एक्टर के तौर पर उन्हें इस फिल्म में खूब पसंद किया गया. स्कूली पढ़ाई के बाद उन्होंने मिशिगन से मैकेनिकल इंजीनियर की डिग्री हासिल की.
    इन सब के बाद भी उनका रुझान फिल्मों में ही था तो 1986 में उन्होंने लीड एक्टर के तौर पर फिल्म विक्रम से साउथ सिनेमा में एंट्री कर ली. इस फिल्म ने लोगों की खूब तारीफें बटोरीं. नागार्जुन ने अपने करियर में 100 फिल्मों में काम किया है. अगर आपने फिल्म दयालु देखी है तो हम बता दें कि इस फिल्म में नागार्जुन का पूरा परिवार नजर आया था.
    फिल्म में उनके पिता एएनराव, बेटे नागा चैतन्य और अखिल साथ में बहू सामंथा भी नजर आईं थीं. हालांकि अब नागा चैतन्या और सामंथा का तलाक हो चुका है. नागार्जुन एक्टर होने के साथ ही प्रोड्यूसर, टेलीविजन प्रेजेंटर और एंत्रप्रेन्योर भी हैं. नागार्जुन और उनकी पत्नी नॉन गवर्मेंनट ऑर्गनाइजेशन ब्लू क्रॉस ऑफ हैदराबाद के को-फाउंडर हैं.
    साथ ही वो 800 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक भी हैं. वो स्पोर्ट्स में भी खासा इंटरेस्ट रखते हैं लिहाजा उन्होंने मुंबई मास्टर्स टीम के को-ऑनर भी हैं. फिलहाल नागार्जुन फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ 63 साल के नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं.





    नागार्जुन
    नागार्जुन

    No comments