• Breaking News

    सुपरस्‍टार पिता Nagarjuna से तुलना होने पर Naga Chaitanya ने महिला फैंस को लेकर किया मजेदार खुलासा

    नई दिल्ली. साउथ स्‍टार नागा चैतन्‍य ने भी बॉलीवुड की राह पकड़ ली है. वह भी आमिर खान की जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म से उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ का हिंदी रीमेक है. इसमें नागा, लाल के जिगरी दोस्‍त बालाराजू का किरदार निभा रहे हैं.
    इस किरदार का मेकिंग वीडियो आमिर खान प्रोडक्‍शन हाउस ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है और यह पसंद किया जा रहा है. इसमें नागा ने बताया है कि उनके लुक पर बहुत काम किया गया है. टीम ने फिल्म के लिए नागा के लुक को उनके दादा की ‘बलाराजू’ फिल्म से चुना है.
    सभी तुलनाओं को बताया सकारात्‍मक
    नागा के बॉलीवुड डेब्‍यू को लेकर खूब चर्चा हो रही है. समय-समय उनके सुपरस्‍टार पिता नागार्जुन से उनकी तुलना होती रहती है. इस बारे में हाल ही में नागा ने एक इंटरव्‍यू में खुलकर बात की. एक न्‍यूज पोर्टल से बातचीत में कहा कि उनके पिता ऐसे हैं, जिन्‍हें देखकर वह बड़े हुए हैं. नागा के मुताबिक, अब तक उनके पिता के साथ जितनी भी तुलना की गई हैं, सभी बहुत सकारात्‍मक रही हैं.
    इस मजेदार बात का किया खुलासा
    नागा ने यह भी खुलासा किया कि जब भी वे लोग किसी इंटरव्‍यू के लिए जाते हैं और किसी महिला को अपनी तरफ आते देखते हैं तो वे अनुमान लगाना शुरू कर देते हैं कि वो किसके साथ तस्‍वीर लेना चाहती हैं. नागा ने यह भी स्‍वीकार किया कि इस मामले में ज्‍यादातर नागार्जुन के साथ ही कोई भी महिला तस्‍वीर खिंचाती है.
    वहीं ‘लाल सिंह चड्ढा’में काम करने को लेकर नागा ने कहा कि अगर आमिर की जगह कोई और होता तो वह फिल्‍म में काम नहीं कर रहे होते. नागा को लगता है कि वह बिल्‍कुल सही हाथों में हैं, क्‍योंकि आमिर उन्‍हें मेंटोर कर रहे हैं. बता दें कि फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.





    Nagarjuna Naga Chaitanya
    Nagarjuna Naga Chaitanya

    No comments