• Breaking News

    जब Naga Chaitanya से पूछा गया सवाल किस बॉलीवुड हीरोइन संग करना चाहते हैं काम, गिना दिए इतने सारे नाम

    नई दिल्ली. साउथ के कई स्‍टार्स की इन दिनों बॉलीवुड में डिमांड बढ़ गई है. इनमें नागा चैतन्‍य भी शामिल हैं, जिन्‍होंने आमिर खान की फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्‍यू भी कर ली है. वैसे साउथ स्‍टार्स में भी बॉलीवुड एक्‍टर्स को लेकर क्रेज कम नहीं है. अब नागा को ही ले लीजिए. एक इंटरव्‍यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह बॉलीवुड की किस हीरोइन के साथ काम करना चाहेंगे तो उन्‍होंने एक लंबी लिस्‍ट सामने रख दी.
    जी हां, हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान नागा ने बताया कि बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेसेस हैं, जिनके साथ वह काम करना चाहते हैं. इनमें उन्‍होंने आलिया भट्ट से लेकर कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक का नाम गिना दिया.
    आलिया, कटरीना, प्रियंका, करीना..सब हैं शामिल
    नागा ने कहा कि जिन एक्‍ट्रेसेस के साथ उनकी काम करने की इच्‍छा है, उनकी लिस्‍ट लंबी है. एक तरफ उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें कटरीना बेहद खूबसूरत लगती हैं तो दूसरी तरफ कहा कि आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस उन्‍हें बहुत पसंद है. नागा कटरीना, आलिया तक ही नहीं रुके. उन्‍होंने कहा कि वह हमेशा से प्रियंका और करीना के साथ काम करना चाहते हैं. यहां आपको बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना ने भी एक अहम किरदार निभाया है. यह फिल्‍म टॉम हैंक्‍स की 'फॉरेस्‍ट गम्‍प' की हिंदी रीमेक है. बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन करने में असफल होती नजर आ रही है. 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज से पहले बायकॉट का भी सामना करना पड़ा है.
    फर्स्‍ट सिलेब्रिटी क्रश के बारे में पूछने पर लिया ये नाम
    पिंकविला से बातचीत में नागा ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के बारे में बात करते हुए अपने फर्स्‍ट सिलेब्रिटी क्रश के बारे में खुलासा किया है. इस बारे में पूछ जाने पर उन्‍होंने सुष्मिता सेन का नाम लिया. उन्‍होंने यह भी बताया कि वह एक बार सुष्मिता से मिल चुके हैं और उन्‍हें अपने क्रश के बारे में भी बता चुके हैं.





    नागा चैतन्‍य
    नागा चैतन्‍य

    No comments