• Breaking News

    जब अंजली अरोड़ा ने कुबूला था 'मैं उस रात रूसी लड़के के साथ...,' MMS लीक मामले के बीच एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया से कंगना रनौत के शो तक का सफर तय करने वाली इन्फ्लूएंजर अंजली अरोड़ा इस वक्त एक वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं. वैसे तो अंजली के डांस वीडियो और रील्स आए दिन वायरल होते रहते हैं, लेकिन फिलहाल अजंली जिस वीडियो के वायरल होने की वजह से खबरों में आ गई हैं वो उनके लिए थोड़ा चिंता का विषय है.
    दरअसल, सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो लीक हो गया है जिसे अंजली अरोड़ा का बताया जा रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने उस वीडियो को पूरी तरह से फर्जी बताया है और इस बात पर अफसोस ज़ाहिर किया है कि लोग कुछ व्यूज़ पाने के लिए ये सब काम कर रहे हैं. अब इसी बीच अंजली का एक और वीडियो वायरल हो गया है जिसमें एक्ट्रेस कुबूल कर रही हैं कि पैसों के लिए वो एक रूसी लड़के के साथ पार्टी करने गई थीं.
    पैसों के लिए चली गई थीं अंजली
    एमएमएस लीक मामले के दौरान अंजली जो पुराना वीडियो सामने आया है वो कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' का है जिसमें अंजली ने हिस्सा लिया था. वीडियो में कंगना, अंजली से उनका एक राज़ पूछती हैं जिस पर एक्ट्रेस बताती हैं, ''दिसंबर में मैं रूस गई थी, मेरा अभी तक कोई रिलेशनशिप नहीं रहा, कुछ भी नहीं रहा. वो बस एक अट्रेक्शन था रिसेप्शनिस्ट के साथ. मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल्स लिए थे. उस वक्त वहां सैटर्डे नाइट थी, तो उसने मुझे उस रात पार्टी के लिए ऑफर किया.मुझे पैसे चाहिए थे तो मैंने मांग लिए और उसने दे भी दिए. इसके बाद रात को हम पार्टी में गए थे. पता नहीं इसे देखकर मेरे मम्मी-पापा क्या जज करेंगे. इस बारे में मेरे किसी दोस्त को भी नहीं पता''.





    अंजलि अरोड़ा
    अंजलि अरोड़ा

    No comments