• Breaking News

    अगर बॉक्‍स ऑफिस पर Liger फ्लॉप हुई तो...? साउथ स्‍टार Vijay Deverakonda ने दिया ये जवाब

    नई दिल्ली. साउथ स्‍टार विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’बहुत जल्‍द रिलीज होने जा रही है. इस शुक्रवार को इस फिल्‍म का भविष्‍य तय होगा. फिलहाल इसकी चिंता छोड़ वह अनन्‍या पांडे के साथ जी-जान से प्रमोशन में जुटे हुये हैं. इस सिलसिले में दोनों देश के कई शहर का दौरा कर रहे हैं और जहां जा रहे हैं, उन्‍हें खूब प्‍यार मिल रहा है.
    विजय ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्‍हें फैंस से जिस तरह से प्‍यार मिल रहा है, उसको लेकर वह बेहद अभिभूत हैं. खैर, अब देखते हैं कि इतना ही प्‍यार विजय की फिल्‍म को मिलता है कि नहीं, क्‍योंकि सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड की लपेट में कई बड़ी फिल्‍में आ गई हैं.
    कहा- अगर पहले पूछा होता तो गुस्‍से में जवाब देता
    एक हालिया इवेंट में विजय से इस तरह का सवाल पूछ ही लिया गया. उनसे पूछा गया कि अगर ‘लाइगर’ उम्‍मीदों पर खरी नहीं उतरी और बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई तो उनका रिएक्‍शन कैसा रहेगा.
    इस पर विजय ने हिंदी में जवाब देते हुए कहा, ‘’अगर आपने यह सवाल कुछ साल पहले पूछा होता तो मैं गुस्‍से से जवाब देता. मैं बहुत गुस्‍सा हुआ रहता. हालांकि अब अगर मैं इसका जवाब गुस्‍से से दूंगा तो जिस तरह का प्‍यार मुझे पिछले कुछ दिनों में मिला है, उसका अपमान होगा. मैं प्‍यार को याद रखना चाहता हूं. दर्शक महत्‍वपूर्ण हैं. हम उनके लिए काम करते हैं और हम शहरों का दौरा सिर्फ उनसे मुलाकात करने और उनका दिल जीतने के लिए कर रहे हैं. आपको बता दें कि विजय की इस फिल्‍म को लेकर भी सोशल मीडिया बायकॉट का ट्रेंड चल चुका है. ‘लाइगर’ से विजय बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं और इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.
    विजय देवरकोंडा के करियर के लिए साउथ फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ मील का पत्‍थर साबित हुई थी. ‘लाइगर’के बारे में उन्‍होंने कहा था कि वह पूरे देश के लिए फिल्‍म बना रहे हैं. यह फिल्‍म 25 अगस्‍त को सिनेमाघरों में दस्‍तक दे रही है. पुरी जगन्‍नाथ ने इसका निर्देशन किया है और यह एक्‍शन-ड्रामा फिल्‍म है.





    विजय देवरकोंडा
    विजय देवरकोंडा

    No comments