• Breaking News

    Laal Singh Chaddha के बाद क्या संजय लीला भंसाली के हीरो बनने जा रहे हैं Naga Chaitanya

    नई दिल्ली. क्या लाल सिंह चड्ढा के बाद अब बॉलीवुड में ही काम करेंगे नागा चैतन्य? क्या अब वो संजय लीला भंसाली के हीरो बनने जा रहे हैं? नागा चैतन्य साउथ में खूब काम कर चुके हैं और अब लाल सिंह चड्ढा से हिंदी फिल्मों में कदम भी रखने जा रहे हैं. जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले ही अब खबर आने लगी है कि नागा चैतन्य संजय लीला भंसाली संग काम करने जा रहे हैं. मंगलवार को नागा भंसाली से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे तो ये खबरें और भी जोर पकड़न लगीं.
    संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंचे थे नागा
    हिंदी सिनेमा में संजय लीला भंसाली का क्या रुतबा है वो हम सब जानते हैं अभिनेता उनकी फिल्मों का हिस्सा बनने का सपना लिए ही मुंबई आते हैं. वहीं अब जब नागा चैतन्य को हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर के ऑफिस में स्पॉट किया गया तो खबरें तो बननी ही थी. कहा जा रहा है कि वो भंसाली की अगली फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं यही वजह है कि वो निर्माता और निर्देशक से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे.
    लाल सिंह चड्ढा से होने जा रहा बॉलीवुड में डेब्यू
    वैसे आपको बता दें कि नागा चैतन्य आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से हिंदी फिल्मों में कदम रख रहे हैं. 11 अगस्त को फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिल्म से उनकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है. इस फिल्म में भी वो साउथ इंडियन किरदार ही निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म पर पिछले 4 सालों से काम चल रहा था. पहले ये फिल्म 2020 क्रिसमस पर ही रिलीज होनी थी लेकिन महामारी में लॉकडाउन होने से इसकी शूटिंग समय पर पूरी नहीं हो सकी लिहाजा फिल्म की रिलीज अटक गई. अब आखिरकार 4 सालों के बाद इसे फाइनली रिलीज किया जा रहा है.





    Naga Chaitanya Sanjay Leela Bhansali
    Naga Chaitanya Sanjay Leela Bhansali

    No comments