• Breaking News

    टाइगर श्रॉफ की बहन Krishna Shroff ने बेबाकी से बतया, Disha Patani के साथ कैसे हैं उनके रिश्‍ते

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के हॉट कपल माने जाने वाले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पिछले काफी समय से अपने कथित ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि दोनों ने अब तक ना ही इससे इंकार किया है और ना ही स्‍वीकार किया है. वैसे टाइगर की बहन कृष्‍णा श्रॉफ के साथ भी दिशा का मजबूत संबंध रहा है. ऐसे में क्‍या ब्रेकअप की खबरों से उनके रिश्‍ते पर कोई असर पड़ा है या नहीं? इस पर खुद कृष्‍णा खुलकर बात करती नजर आई हैं.
    दिशा के साथ अपने रिश्‍ते पर बात करते हुए कृष्‍णा ने कहा कि दोनों ने एक साथ अपने फॉर्मेटिव इयर्स की शुरुआत की थी. दिशा उस वक्‍त इंडस्‍ट्री में बिल्‍कुल नई थीं, जबकि कृष्‍णा अपने बारे में जानने की कोशिश कर रही थीं कि वह किस तरह की हैं और खुद को कहां फिट कर पाएंगी.
    हमेशा एक दूसरे को किया है सपोर्ट
    कृष्‍णा के मुताबिक, वह और दिशा हमेशा टॉप पर रहे, क्‍योंकि दोनों ने एक दूसरे को हर वक्‍त सपोर्ट किया. इंडिया टुडे डॉट इन से बातचीत में कृष्‍णा ने यहां तक कहा कि अभी भी दिशा उन कुछ लोगों में शामिल हैं, जिन्‍हें वह जरूरत के वक्‍त मदद के लिए कॉल करेंगी. ऐसी दुनिया में जहां महिलाएं लगातार एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगी हुई हैं, वहां वह और कृष्‍णा बिल्‍कुल इसके अपोजिट हैं. टाइगर और दिशा की बात करें तो उनके लेकर तमाम रिपोर्ट्स में तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं. कुछ रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि टाइगर अपनी फिटनेस और वर्क पर ध्‍यान देना चाह रहे हैं, जबकि दिशा उन पर शादी के लिए दबाव बना रही थीं. इसको लेकर ही उनके बीच तनाव चल रहा था और फिर दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. इस तरह की कई और बातें भी सामने आ रही हैं, मगर सच तो टाइगर और दिशा ही बता सकते हैं.





    कृष्‍णा श्रॉफ, दिशा पाटनी
    कृष्‍णा श्रॉफ, दिशा पाटनी

    No comments