• Breaking News

    'थंगाबली' के साथ रोमांटिक हुईं Kratika Sengar, Cozy Moment की दिखाई झलक

    नई दिल्ली. कृतिका सेंगर टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने ‘झांसी की रानी’, ‘पुनर्विवाह’ और ‘कसम’ जैसे हिट सीरियल्स के जरिए अपनी पहचान बनाई है. प्रोफेशनल लाइफ में वह कम समय में सक्सेसफुल हो गईं. हालांकि, काम के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कृतिका को हाल ही में अपने पति निकितिन धीर के साथ कोजी मोमेंट शेयर करते हुए देखा गया.
    कृतिका सेंगर-निकितिन धीर रोमांटिक फोटो
    दरअसल, 8 अगस्त 2022 को कृतिका सेंगर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति निकितिन धीर के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. सेल्फी में दोनों काफी क्लोज हैं. ब्लैक आउटफिट में कृतिका नो-मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं, जबकि निकितिन को ब्लू शर्ट मे देखा जा सकता है. दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं. उनके इस कोजी मोमेंट को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस उन्हें ‘लवली कपल’ बता रहे हैं. दोनों कई कपल्स के लिए एक इंस्पिरेशन हैं.
    कृतिका सेंगर-निकितिन धीर की लव स्टोरी
    टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर को ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के थंगाबली उर्फ निकितिन धीर से उस वक्त प्यार हो गया था, जब वह एक्टर के पिता पंकज धीर से मिलने उनके घर जाया करती थीं. कृतिका अपने ससुर पंकज धीर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और इस बीच अक्सर वह उनके घर जाया करती थीं. तभी उनकी मुलाकात निकितिन से हुई थी. दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और फिर उन्हें प्यार हो गया था.
    कृतिका सेंगर-निकितिन धीर की शादी
    कृतिका सेंगर और निकितिन ने कुछ समय तक ही एक-दूसरे को डेट किया था और इस छोटे से डेटिंग फेज में ही उन्होंने जीवन भर साथ निभाने का फैसला कर लिया था. कपल ने 2014 में शादी कर ली थी. मई 2022 में दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने देविका धीर रखा है.





    कृतिका सेंगर, निकितिन धीर
    कृतिका सेंगर, निकितिन धीर

    No comments