• Breaking News

    Koffee With Karan में रोहित शेट्टी और ऋतिक रोशन के लिए ये क्या कह गए आमिर ख़ान? फिर खुद ही छुपा लिया अपना मुंह!

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले एक्टर आमिर खान और इंडस्ट्री की सबसे हॉट और स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर खान ने हाल ही में करण जौहर के सुपरहिट शो कॉफी विद करण सीज़न 7 में शिरकत की. आमिर और करीना ने यहां अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ के बारे में खुलकर बात की और साथ में करण जौहर की खिंचाई भी की है.
    एपिसोड के दौरान करण ने करीना और आमिर से कुछ ऐसे सवाल पूछे जिनका जवाब देने में एक्ट्रेस ने एक सेकेंड भी नहीं लगाया, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आमिर उन सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे पाए. वैसे हैरानी की बात ये नहीं कि आमिर जवाब नहीं दे पाए…हैरानी की बात तो ये है कि आमिर ने बड़े ही आसान से सवालों का गलत जवाब दिया जिसे सुनकर ख़ुद करण और करीना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और आप भी ये जानकर हैरान रह जाएंगे.
    सवाल क्या थे हम आपको बताते हैं
    दरअसल, हुआ यूं कि करण ने करीना और आमिर के साथ क्विज़ राउंड खेला जिसमें दोनों को बज़र बजाकर अपने-अपने जवाब देने थे. इस दौरान करण ने क्रिकेट से जुड़ा एक सवाल पूछा कि भारतीय क्रिकेट से जुड़े तीन क्रिकेटर का नाम बताएं. जवाब में आमिर खान ने कहा, 'कोहली…रोहित शेट्टी'. रोहित शेट्टी का नाम सुनते ही करीना और करण हौरान रह गए और जोर से हंसने लगे. तभी आमिर ने तुरंत अपनी गलती सुधारी और कहा 'रोहित शट्टी नहीं रोहित शर्मा…'. इसके बाद करण जौहर ने अक्षय कुमार की दो फिल्मों के नाम पूछे और आमिर ने इस सवाल का जवाब भी गलत दिया. आमिर ने पहला नाम बताया 'खिलाड़ी..' और दूसरा 'सुपर 30'. एक्टर का जवाब सुनकर करण और करीना ने फिर सिर पकड़ लिया और बताया कि 'सुपर 30' ऋतिक रोशन की फिल्म है. यहां देखें वीडियो. इस पर आमिर ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें नाम याद नहीं रहते और ना ही वो फिल्में देखते.





    आमिर खान, करीना कपूर
    आमिर खान, करीना कपूर

    No comments