• Breaking News

    मिनी स्कर्ट में रितु सिंह ने मचाया कोहराम, Khesari Lal Yadav भी रह गए दंग

    नई दिल्ली. ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत का जाना माना नाम है. खेसारी लाल यादव के गाने इंटरनेट पर खूब धूम मचाते हैं. खेसारी लाल यादव की दमदार फैन फॉलोइंग को देखने के बाद उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठते हैं. जब से खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा के साथ टीवी इंडस्ट्री में एंट्री मारी है तब से उनके चाहने वालों की गिनती में दोगुना इजाफा देखने को मिला है.
    खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट बनकर नजर आए थे. खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट गाने और फिल्में दी हैं. जैसा कि आप सब अच्छे से जानते हैं कि इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी गानों की खूब धूम देखने को मिल रही है. और आज इस लिस्ट में जो गाना सबसे ज्यादा धमाल मचा रहा है वह गाना खेसारी लाल यादव का है.
    खेसारी लाल यादव इस गाने में रितु सिंह के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं. दोनों की कमाल की केमिस्ट्री को देख फैंस दीवाने हो चुके हैं. रितु सिंह भी अपनी कातिल अदाओं से केवल खेसारी को ही नहीं बल्कि पूरी आवाम को अपना दीवाना बना रही हैं. वायरल हो रहे गाने का टाइटल लगा के फेयर लवली रखा गया है.
    खेसारी लाल यादव का यह गाना के फिल्म मेहंदी लगा के रखना का है. यह गाना 5 साल पहले वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी पर रिलीज किया गया था. इस गाने को 72 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों दर्शक इस गाने पर लाइक और कमेंट करते नजर आ रहे हैं. तो वहीं बता दें इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ खुशबू जैन ने सुरों का जादू चलाया है. इस शानदार गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं.





    खेसारी लाल यादव, भोजपुरी गीत
    खेसारी लाल यादव, भोजपुरी गीत

    No comments