• Breaking News

    भारतीय रेलवे को लेकर Kareena Kapoor ने दिया बयान, बोलीं- जब वी मेट में गीत के रोल से बढ़ी आमदनी...

    नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. जिसको लेकर करीना का नाम काफी सुर्खियों में रहा. अब करीना कपूर ने भारतीय रेलवे को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है करीना के अनुसार फिल्म जब वी मेट में उनके किरदार गीत की वजह से इंडियन रेलवे का रेवन्यू बढ़ा.
    इंडियन रेलवे पर ये क्या बोल गईं करीना कपूर
    गौरतलब है कि हाल ही में करीना कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार रितेश देशमुख के ओटीटी शो केस तो बनता में पहुंची. सेलेब्स की खिचाईं के लिए फेमस इस शो में करीना कपूर ने खूब सारी मस्ती की. इसके साथ ही करीना की पुरानी फिल्मों का जिक्र भी किया गया. जिसमें जब वी मेट का नाम भी आया. करीना कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म जब वी मेट आज भी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. फिल्म में करीना के जरिए अदा किया गीत का किरदार लोगों के जहन में मौजूद है. गीत के इस किरदार को अदा करने के बाद करीना कपूर बॉलीवुड में कामयाबी के शिखर पर पहुंच गईं. ऐसे में केस तो बनता है शो में करीना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि- मेरे गीत के रोल की वजह से इंडियन रेलवे के रेवेन्यू में काफी इजाफा हुआ. साथ ही हैरम पैंट्स की सेल भी काफी बढ़ी.
    सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं करीना
    करीना कपूर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर वह आलोचकों के निशाने पर आ गई हैं, जिसके तहत करीना को काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक ट्विटर यूजर ने करीना के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए लिखा है कि अपने मुंह मियां मिट्ठू वाली कहावत करीना कपूर पर फिट बैठती है. रेलवे में काम करने वाले असंख्य लोग जैसे कुछ कर ही नहीं रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि हां उसके पहले तो हमने कभी ना ट्रेन देखी थी और न उसमें सफर किया था. धन्यवाद मिसेज खान हमारी लाइफ बदलने के लिए.





    इंडियन रेलवे पर ये क्या बोल गईं करीना कपूर
    इंडियन रेलवे पर ये क्या बोल गईं करीना कपूर

    No comments