• Breaking News

    जब शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं Kareena Kapoor

    नई दिल्ली. एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों वजहों के चलते चर्चाओं में हैं. प्रोफेशनल इसलिए कि करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’में आमिर खान के अपोजिट नज़र आने वाली हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. बहरहाल, फिल्म की रिलीज के साथ ही करीना कपूर खान हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चाओं में आ गई थीं. असल में एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह उड़ गई थी कि वे तीसरी बार मां बनने वाली हैं. हालांकि, करीना ने इन ख़बरों को निराधार बताया है.
    बहरहाल, आज हम आपको करीना की प्रेग्नेंसी से जुड़ा एक किस्सा सुनाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी पूरे समय काम किया था. यहां तक कि एक फोटोशूट के दौरान तो करीना बेहोश तक हो गई थीं. खुद करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘मुझे इस बात को लेकर बेहद गर्व है कि मैंने प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण तक काम करना जारी रखा. हालांकि, जेह जब मेरे पेट में था तो उस समय काम को लेकर मैने खुद को बहुत पुश किया था क्योंकि मेरी हिम्मत जवाब दे गई थी.
    आपको बता दें कि सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी. इस शादी से इनके घर दो बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान का जन्म हुआ है. बताते चलें कि इससे पहले सैफ की शादी साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ हुई थी. हालांकि, शादी के 13 साल बाद 2004 में इनका तलाक हो गया था. पहली शादी से भी सैफ के घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था.





    करीना कपूर खान
    करीना कपूर खान

    No comments