• Breaking News

    Karan Johar पर लगा शो में सारा-कार्तिक आर्यन के रिश्ते का खुलासा करने का आरोप, डायरेक्टर ने अब सफाई में कही ये बात...

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. शो में हमेशा नए-नए स्टार्स बतौर गेस्ट पहुंच रहे हैं. इस बीच करण जौहर शो के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप में रहने की खबर को लेकर चर्चा में रहे हैं. करण ने खुलासा किया था कि कार्तिक और सारा रिलेशनशिप में रह चुके हैं. इसके अलावा करण ने शो के दौरान अनन्या पांडे की डेटिंग को लेकर भी सवाल पूछे थे.
    कॉफी विद करण में इस तरह के सवाल पूछने में करण जौहर पर आरोप लग रहे हैं कि वह हमेशा दूसरों की पर्सनल लाइफ को लेकर सबके सामने खुलासा करते हैं. वहीं टीवी रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन ने एक इंटरव्यू के दौरान जब करण जौहर से इसे लेकर सवाल पूछा को उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि सब इन रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं. मैंने कुछ खुद से नहीं बनाया है. सबने उन्हें साथ में देखा है.
    करण जौहर ने दिया ये जवाब
    करण जौहर ने आगे यह भी बताया कि जो सच है वो सच है और मुझे लगता है कि सबको इससे कोई दिक्कत नहीं है. करण ने आगे कहा कि सभी को सभी की पर्सनल लाइफ के बारे में पता है और उन्हें इससे दिक्कत नहीं है अगर हमने उस बारे में बात की. बता दें कि करण जौहर के शो के एक एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर पहुंचे थे. यहां करण ने सारा और कार्तिक के रिलेशनशिप को लेकर बातें की थी.
    इसके अलावा करण ने शो के दौरान सारा अली खान के क्रश को लेकर भी सवाल किया था, जिसका जवाब देते हुए सारा ने सारा ने साउथ एक्टर विजय़ देवरकोंडा का नाम लिया था. वहीं शो के एक एपिसोड में करण जौहर ने अनन्या पांडे की पर्सनल लाइफ का भी जिक्र किया और बताया था कि अनन्या जल्द ही किसी को डेट करने वाली हैं.





    करण जौहर
    करण जौहर

    No comments