• Breaking News

    फिल्‍मफेयर पर केस करेंगी Kangana Ranaut, कारण जान घूम जाएगा किसी का भी दिमाग!

    नई दिल्ली. अभिनेत्री कंगना रनौत के बेबाक अंदाज से हर कोई वाकिफ है. लीक से हटकर चलने में वह पूरा यकीन रखती हैं. उनके कई फैसले हैरान करने वाले भी होते हैं. अब जैसे कि फिल्‍मफेयर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने जा रही हैं और वजह ये है कि उन लोगों ने एक अवॉर्ड के लिए उन्‍हें नॉमिनेट किया है. अब जहां दूसरे अभिनेता-अभिनेत्री इसके लिए उत्‍साहित होते और फिल्‍मफेयर का शुक्रिया अदा करते, वहां कंगना ने इसके लिए उनके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया है. इस खबर के बारे में जानकर किसी का भी सिर चकरा सकता है, मगर बात कंगना की हो रही है तो थोड़ा समझा जा सकता है. वह अपने हिसाब से ही चीजें करती हैं. उनके इस फैसले के पीछे भी उनकी अपनी एक वजह है, जिसके बारे में उन्‍होंने अपनी एक इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए जानकारी दी है.
    'थलाइवी' के लिए किया गया है नॉमिनेट
    आपको बताते चलें कि 67वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2022 की नामांकन सूची सामने आ गई है. इसमें बेस्‍ट एक्‍टर मेल कैटेगरी में जहां रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘83’ के लिए नॉमिनेट किया गया है, वहीं कंगना को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस फीमेल कैटेगरी में फिल्‍म ‘थलाइवी’ के लिए जगह दी गई है. इसको लेकर ही वह नाराज हो गई हैं.
    अवॉर्ड के लिए बुलाए जाने पर ही हैं गुस्‍सा
    अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में कंगना ने कहा कि उन्‍होंने साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. उन्होंने इसे अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित बताया और कहा कि वो इसका हिस्सा नहीं बनेंगी. कंगना ने बताया कि उन्हें इस साल फिल्‍मफेयर पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए कई फोन आ रहे हैं, क्योंकि वे उन्‍हें ‘थलाइवी’ के लिए अवॉर्ड देना चाहते हैं.
    कंगना ने कहा, ‘’मैं यह जानकर हैरान हूं कि वे अब भी मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं. किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता और मूल्य प्रणाली के खिलाफ है. इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है … धन्यवाद.’’
    'इमरजेंसी' की शूटिंग में हैं इन दिनों बिजी
    कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. वह इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हें. इस फिल्‍म से उनका लुक पहले ही वायरल हो चुका है. कंगना के अलावा 'इमरजेंसी' में श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस और क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के किरदार में अनुपम का लुक भी सामने आ चुका है. कंगना के फैंस के लिए 'इमरजेंसी' इसलिए भी खास फिल्‍म होगी, क्‍योंकि 'मणिकर्णिका' के बाद एक बार फिर से उन्‍होंने निर्देशन की कमान संभाली है. यानि इस फिल्‍म कंगना अभिनय भी कर रही हैं और खुद को निर्देशित भी. वहीं प्रोडक्‍शन की जिम्‍मेदारी भी उनकी मणिकर्णिका फिल्म्स ने ही संभाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म को अगले साल 25 जून को रिलीज करने की तैयारी है.





    कंगना रनौत
    कंगना रनौत

    No comments