• Breaking News

    Janhvi Kapoor के लाइफ पार्टनर में बस ये एक खूबी चाहते हैं पिता Boney Kapoor

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी रिलीज हो गई है. जान्हवी इस फिल्म में एक बिहारी लड़की के रोल में हैं और इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा जा रहा है. वैसे प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा जान्हवी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में जान्हवी ने ये खुलासा किया था कि उनके पिता बोनी कपूर उनके लिए कैसा लाइफ पार्टनर चाहते हैं.
    जान्हवी ने कहा था, पापा की बस एक शर्त थी, उन्हें और कुछ नहीं चाहिए, बस वो इतना चाहते हैं कि लड़का उनके जितना ही लंबा हो. मेरे पापा की हाइट 6'1 है. जब मैं बच्ची थी तो वो मुझे कहते थे कि तुम्हारी और खुशी की शादी होने से पहले मैं ये बात श्योर करूंगा कि तुम लोग दुनिया घूम लो ताकि तुम अपने पति को ये बात पता पाओ कि तुमसे शादी से पहले ही हमारे पिता ने हमें दुनिया घुमा दी है.
    जान्हवी ने आगे कहा, वो हमें खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते थे लेकिन अब मुझे लगता है कि उन्होंने बिलकुल ठीक किया था. आपको बता दें कि जाह्नवी बोनी कपूर की लाडली हैं और वो अपनी बेटी को लेकर बेहद पजेसिव भी हैं.
    एक इंटरव्यू में जान्हवी ने खुलासा किया था कि पिता उनकी एक्टिविटीज पर नजर रखते हैं लेकिन एक बार वो झूठ बोलकर अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों पर लास वेगास चली गई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी की पिछली फिल्म रूही बॉक्सऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.





    Janhvi Kapoor
    Janhvi Kapoor

    No comments