• Breaking News

    India vs Pakistan मैच देखने पहुंचीं उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर हुईं बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले- 'मैडम ऋषभ पंत नहीं खेल रहा'

    नई दिल्ली. दुबई में खेले जा रहे भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. ट्विटर पर लोग उर्वशी का जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं और क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे इंडिया-पाकिस्तान के मैच का उर्वशी का क्या लेना देना? लोग एक्ट्रेस को क्यों ट्रोल कर रहे हैं? तो चलिए शॉर्ट में आपको बता देते हैं कि एक्ट्रेस क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं.
    मैच देखने पहुंचीं उर्वशी
    दरअसल, उर्वशी रौतेला दुंबई में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची हैं. जब्कि एक बार उन्होंने कहा था कि वो क्रिकेट बिल्कुल नहीं देखथी हैं. अब स्टेडियम से उर्वशी की तमाम फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो मैच देख रही हैं. उनके साथ तस्वीर में एक लड़का भी नज़र आ रहा है हालांकि लड़का उर्वशी के साथ है या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.
    एक्ट्रेस ने लाल रंग का डीप नेक टॉप पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने ब्लूक कलर का कोट कैरी किया है. उर्वशी की ये फोटोज़ शेयर कर लोग उनका खूब मज़ाक बना रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'वो सत्री है कुछ भी कर सकती है.' एक अन्य यूजर ने ऋषभ पंत का नाम लेते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल किया और लिखा, 'ऋषभ पंत ने खेलने से ही मना कर दिया.' आप भी देखें लोगों के मज़ेदार ट्वीट्स.
    दरअसल, कुछ दिन पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार ऋषभ पंत उनसे मिलने आए थे लेकिन थकान और नींद आने की वजह से एक्ट्रेस उनसे नहीं मिल पाई थीं. बाद में वो मुंबई आकर उनसे मिली थीं. उर्वशी के इस इंटरव्यू के बाद ऋषभ ने उनपर तंज कसा था और कहा था 'बहन मेरा पीछा छोड़ दो.'ऋषभ के इस पोस्ट के बाद उर्वशी ने भी छोटू भैया कहते हुए क्रिकेटर का मज़ाक उड़ाया था. दोनों के ये पोस्ट काफी वायरल हुए थे.





    उर्वशी रौतेला ट्रोल
    उर्वशी रौतेला ट्रोल

    No comments